Realme C12 का स्टाइलिश अवतार आया सामने, जानें अन्य फीचर्स
Realme C12 का स्टाइलिश अवतार आया सामने, जानें अन्य फीचर्स
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अपनी C सीरीज में नया स्मार्टफोन सम्मिलित करते हुए भारतीय मार्केट में Realme C12 को आधिकारिक तौर पर पेश कर दिया है. जबकि देश से पहले इसे इंडोनेशिया में पेश किया जा चुका है. Realme C12 को भी C सीरीज के अन्य स्मार्टफोन्स की तरह ही लो बजट रेंज और शानदार स्पेसिफिकेशन्स के साथ मार्केट में उतारा गया है. इस स्मार्टफोन में ग्राहक को 6000mAh बैटरी मिलेगी. कंपनी की दावा है कि बैटरी सिंगल चार्ज में 57 दिनों का स्टैंडबाय टाइम और 46.04 घंटे का कॉलिंग टाइम देने में समर्थ है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Realme का यह शानदार स्मार्टफोन 18 अगस्त को भारत में देगा दस्तक, जानें संभावित कीमत

बता दे कि Realme C12 को भारतीय मार्केट में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है और इसकी प्राइस 8,999 रुपये है. इसमें 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. यूजर्स इसके पावर ब्लू और पावर सिल्वर कलर वेरिएंट में खरीद सकेंगे. फोन की सेल Flipkart और realme.com 24 अगस्त से प्रारंभ होगी. जबकि ऑफलाइन स्टोर्स पर इसे 31 अगस्त से सेल के लिए मौजूद होगा.

LG के 5G स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले तस्वीर हुई लीक, प्राइस और स्पेसिफिकेशन भी आए सामने 

इसके अलावाRealme C12 में 6.5 इंच का मिनी ड्रॉप एचडी+ डिस्प्ले उपलब्ध कराया गया है. जो कि 1600 x 720 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ मिलता है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 और 88.7 का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो उपलब्ध कराया गया है. फोन की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से कोटेड है. सिक्योरिटी के लिए इसमें यूजर्स को रियर फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा मिलेगी. यह स्मार्टफोन 2.3GHz Octa-Core MediaTek Helio G35 प्रोसेसर पर करता है, और ग्राहक इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके आसानी से बढा दिया हैं.

बेहतरीन डिस्काउंट के साथ मिल रहा है Tecno Spark 6 Air

शानदार ऑफर्स के साथ आज होगी Poco M2 Pro स्मार्टफोन की फ्लैश सेल

सैमसंग ने भारत में लॉन्च की Galaxy Watch 3 और Galaxy Buds Live, जानें कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -