Samsung Galaxy J7 Pro बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध
Samsung Galaxy J7 Pro बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध
Share:

कुछ समय पहले भारत में दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने दो नए स्मार्टफोन लांच किये थे. जिनमे सैमसंग द्वारा Galaxy J7 Max और Galaxy J7 Pro को लांच किया था. सैमसंग के Galaxy J7 Max की कीमत 17,900 रुपये व Galaxy J7 Pro की कीमत 20,900 रुपये बताई गयी है. मिली जानकारी में पता चला है कि Samsung Galaxy J7 Pro को भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है. Samsung galaxy J7 Pro को अमेज़न इंडिया के अलावा कंपनी की अपनी ई-कॉमर्स साइट पर लिस्ट किया गया है. इसे अमेज़न इंडिया पर 22,300 रुपए में बेचे जाने की खबर है. वही सैमसंग ई-कॉमर्स साइट पर यह 20,900 रुपये में बेचा जा रहा है. जिसे आप खरीद सकते हो.

सैमसंग के Galaxy J7 Pro स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें  5.5 इंच का फुल एचडी सुपर एमोलेड ऑल्वेज ऑन डिस्प्ले 2.5डी कर्व्ड ग्लास डिजाइन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही Galaxy J7 Pro स्मार्टफोन में 1.6 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर एक्सीनोस 7870 प्रोसेसर, एंड्रायड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 3 जीबी रैम, 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें  f/1.7 अपर्चर और एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा व f/1.9 अपर्चर और एलईडी फ्लैश के साथ 13 मोगापिक्सल से लैस फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए  3600 एमएएच की बैटरी दी गयी है. कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करे तो इसमें यूएसबी टाइप-सी, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2 और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Oppo के इस स्मार्टफोन पर हुई भारी कटौती

Oppo F3 Plus स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स

Blackberry KEYone स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स

Asus डुअल रियर कैमरे के साथ लांच कर सकता है अपना यह स्मार्टफोन

लांच से पहले ही इस वेबसाइट पर बिकना शुरू हो गया था BlackBerry KEYone स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -