Oppo के इस स्मार्टफोन पर हुई भारी कटौती
Oppo के इस स्मार्टफोन पर हुई भारी कटौती
Share:

अपने बेहद खास कैमरे वाले स्मार्टफोन के लिए जाने जाने वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो द्वारा लांच किये गए अपने स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की खबर मिली है. जिसमे बताया गया है कि Oppo F3 स्मार्टफोन पर 1,000 रुपए की कटौती की गयी है. साथ ही इस पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. Oppo F3 स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट, अमेजन इंडिया और स्नैपडील पर 19,990 रुपए की कीमत में उपलब्ध है. किन्तु फ्लिपकार्ट द्वारा इस पर डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसमे इस स्मार्टफोन की कीमत में 1,000 की कटौती की गई है. वही Oppo F3 पर Rs. 17,600 का बड़ा एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.

Oppo F3 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें  5.5-इंच की फुल एचडी डिसप्ले दिए जाने के साथ 1.5गीगाहर्ट्ज् मीडियाटेक MT6750T आॅक्टाकोर प्रोसेसर, एंड्राइड 6.0 मार्शमेलो ऑपरेटिंग सिस्टम, 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गयी है.

Oppo F3 स्मार्टफोन में बेहद ही शानदार कैमरा दिया गया है जिसमे 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जाने के साथ ड्यूल सेल्फी कैमरा भी दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ  3,200एमएएच की बैटरी दी गई है. इसमें कस्टम यूआई पावर सेविंग मोड ऑप्शन और एक साथ दो व्हाट्सएप अकाउंट एक साथ चलाने की सुविधा भी दी गयी है.

 टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जल्दी यह नई चीनी स्मार्टफोन कंपनी देगी भारत में दस्तक

Nokia 3 स्मार्टफोन में मिलेगा इस दिन एंड्राइड 7.1.1 नॉगट का अपडेट

Samsung देगा A3 स्मार्टफोन को इस साल का नया तोहफा

Samsung के इस स्मार्टफोन में नए अपडेट के साथ सिक्योरिटी के लिए मौजूद है कुछ खास

भारत में दस्तक देने वाली है यह चीन की स्मार्टफोन कंपनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -