लांच से पहले ही इस वेबसाइट पर बिकना शुरू हो गया था BlackBerry KEYone स्मार्टफोन
लांच से पहले ही इस वेबसाइट पर बिकना शुरू हो गया था BlackBerry KEYone स्मार्टफोन
Share:

कनाडा  की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ब्लैकबेरी ने  भारत में अपना BlackBerry KEYone स्मार्टफोन को लांच कर दिया है. किन्तु ब्लैकबेरी कीवन की बिक्री भारत में लाचिंग से पहले ही शुरू हो गई थी. इस फोन की बिक्री ई-कॉमर्स साइट e-bay से हो रही थी. Blackberry KEYone स्मार्टफोन की कीमत 39,990 रुपए बताई गयी है इस फोन की पहली झलक फरवरी में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में दिखाई गयी थी. जिसके बाद इसे भारत में लांच किया गया है. BlackBerry KEYone को कंपनी के हार्डवेयर पार्टनर TCL ने तैयार किया है, साथ ही इसमें फिजिकल की-बोर्ड भी उपलब्ध है. Blackberry KEYone को एक्सक्लूसिवली अमेजन इंडिया पर 8 अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध करवाया जायेगा. ई-बे पर इस फोन की बिक्री 50,690 रुपए में हो रही है. हालांकि बिक रहे फोन को इम्पोर्टेड बताया जा रहा है, जिसमे एक साल की वारंटी भी दी जा रही है. यह सेल अभी भी चालू है या नहीं इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

BlackBerry KEYone स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 4.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दिए जाने के साथ क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 506 जीपीयू, 4GB रैम, 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. यह एंड्राइड के नए वर्जन 7.1.1 नौगट पर आधारित है.

फोटोग्राफी के लिए BlackBerry KEYone स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का Sony IMX378 सेंसर वाला रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए 3,505mAh की बैटरी दिए जाने के साथ तेजी से बैटरी चार्ज करने के लिए बूस्ट फीचर भी दिया गया है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जल्दी यह नई चीनी स्मार्टफोन कंपनी देगी भारत में दस्तक

Nokia 3 स्मार्टफोन में मिलेगा इस दिन एंड्राइड 7.1.1 नॉगट का अपडेट

गरीब लड़कियों की शादी करवाएगी योगी सरकार, स्मार्टफोन के साथ मिलेंगे नगद रूपये

Samsung के इस स्मार्टफोन में नए अपडेट के साथ सिक्योरिटी के लिए मौजूद है कुछ खास

आखिरकार BlackBerry ने लांच कर दिया भारत में अपना यह स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -