काफी हद तक गिरी सैमसंग के सबसे तगड़े फ़ोन की कीमत, अब खरीदना बेहद आसान
काफी हद तक गिरी सैमसंग के सबसे तगड़े फ़ोन की कीमत, अब खरीदना बेहद आसान
Share:

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, दक्षिण कोरिया की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग के एक बेहतरीन स्मार्टफोन की कीमत में हल ही में बड़ी भारी कमी की गई है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों में से एक मानी जाती है. आए दिन यह कंपनी अपने ग्राहकों को बहुत ही अच्छे और किफायती फोन देती हैं. वहीं यह खबर आपको और भी अधिक खुश कर सकती है. आज हम आपको सैमसंग के शानदार स्मार्टफोन Samsung Galaxy J7 Prime के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए जानते है इस स्मार्टफोन के बारे में...

बता दें कि जब कंपनी ने भारतीय बाजार में Samsung Galaxy J7 Prime स्मार्टफोन को पेश किया था, तो उस समय फोन की कीमत ₹15999 रुपये रखी थी. लेकिन अब कंपनी ने इस फोन की कीमत में बड़ी कटौती कर दी है. ख़बरें है कि अब इसे आप महज  ₹12500 में खरीद सकते हैं. इसे आप ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट अथवा अमेजॉन से अपना बना सकते हैं. 

इस फ़ोन में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्पले मिलेगी जिसका रेजोल्यूशन 1080*1920 पिक्सल है और कंपनी ने इस फोन में एंड्राइड फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम 6.0.1 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम दिया है. इसमें पावर के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी है. वहीं इस फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का बैक कैमरा तथा सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा आपको मिलेगा. 

शाओमी को तगड़ा झटका, इन दमदार फ़ोन को नहीं मिला यह धाकड़ अपडेट

नए साल में ये 2 फीचर ला रहा है Whatsapp, जानिए इनके बारे में...

HONOR ने दिया बच्चों को बड़ा तोहफा, पेश की बेहतरीन किड्स स्मार्टवॉच

भारत में शुरू हुई ASUS के इस नए फ़ोन की बिक्री, मिल रहे हैं ये ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -