नए साल में ये 2 फीचर ला रहा है Whatsapp, जानिए इनके बारे में...

नए साल की दस्तक के साथ ही Whatsapp भी अपने ग्राहकों को 2 बड़े तोहफे प्रदान कर सकता हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि Whatsapp इस दौरान 2 नए फीचर्स अपने ग्राहकों को देगा. जानकारी हैं कि व्हाट्सअप आने वाले दिनों में कुछ नए फीचर यूजर्स के लिए लाने वाला है. अतः 2018 के इन बचे 10 दिनों में तो इनकी आने की उम्मीद बहुत कम हैं. बता दें कि ।इन नए फीचरों में कंसेक्युटिव वॉयस मैसेज, पिक्चर इन पिक्चर मोड, डार्क मोड और क्यूआर कोड जैसे फीचर कंपनी शामिल करेगी. वहीं अगर आप  व्हाट्सअप के ये नए फीचर ट्राइ करना चाहते हैं, तो आपको व्हाट्सअप का बीटा वर्जन डाउनलोड करना पड़ेगा. फ़िलहाल जानिए कंसेक्युटिव वॉयस मैसेज और क्यूआर कोड के बारे में...

कंसेक्युटिव वॉयस मैसेज...

नए अपडेट में यूजर्स के पास अगर कोई वॉइस मैसेज आता है, तो वह उसे लगातार प्ले करपाएंगे. जबकि अगर यूजर के पास एक से अधिक वॉइस मैसेज आते हैं, तो बार-बार प्ले का बटन दबाने की जरूरत आपको नहीं पड़ेगी. अतः एक के बाद एक वॉयस मैसेजेज आटोमैटिकली प्ले हो जाएंगे. वहीं दूसरा मैसेज प्ले होने से पहले आपको एक बीप की आवाज भी सुनाई पड़ेगी। पहेल यह फीचर आईओएस के व्हाट्सअप बीटा वर्जन में दिखाई पड़ा था, वहीं अब यह एंड्रॉयड के बीटा वर्जन में भी होगा.

क्यूआर कोड...

व्हाट्सअप के बीटा वर्जन में एक नया फीचर क्यूआर कोड भी लॉन्च किया गया है और इस फीचर की खासियत यह होगी कि इसकी मदद से आप कॉन्टैक्ट डिटेल्स क्यूआर कोड के जरिए शेयर कर पाएंगे. इसमें और भी कई  सुविधा मिलेंगी. 

शाओमी का अगला धाकड़ स्मार्टफोन Redmi 7A, कीमत होगी बेहद कम

OPPO के तीन धाकड़ फ़ोन पर हजारों रु का डिस्काउंट, ऐसे उठाएं फायदा

COOLPAD ने उतारा Cool Play 8, 21 दिसंबर से होगी बिक्री

सर्दी के मौसम में अमेजन ने की खुशियों की बारिश, इन ढेरो सुविधा पर धाकड़ कैशबैक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -