HONOR ने दिया बच्चों को बड़ा तोहफा, पेश की बेहतरीन किड्स स्मार्टवॉच
HONOR ने दिया बच्चों को बड़ा तोहफा, पेश की बेहतरीन किड्स स्मार्टवॉच
Share:

हुवावे ने नए साल के आगमन के साथ ही बछ्कों को एक बड़ा तोहफा प्रदान किया हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि Huawei ने हाल ही में अपना Honor Band 4 भारत में लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 2,599 रुपये तय की है. वहीं अब कंपनी खास बच्चों के लिए बनाई गई स्मार्टवॉच पेश करने जा रही है. आपको इस बात की जानकारी भी दी दें कि चीन में इसकी प्री-बुकिंग शुरू हो गई है.

चीन में शुरू हुई इस वॉच की प्री-बुकिंग के लिए ग्राहकों को महज 200 रु खर्च करने होंगे. बता दें कि यह महज 200 रु में प्री-आर्डर की जा सकती हैं.  हालांकि कंपनी ने अब तक इसकी कीमत की घोषणा नहीं की है. लेकिन उम्मीद की जा रहे हैं कि इसकी कीमत 500 रु से अधिक ही होगी. जल्द ही इसे पेश किया जा सकता हैं.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, क्रिसमस के ठीक अगले दिन बा यानी कि कंपनी 26 दिसंबर को होने वाले इवेंट में इसकी कीमत का खुलासा कर देगी. बताया यह भी जा रहा हैं कि और इसी दिन से इसकी बिक्री भी शुरू हो जाएगी. बच्चों के लिए यह कंपनी की ओर से एक बड़ा तोहफा होगा. जानकारी हैं कि इस इवेंट में कंपनी ऑनर V20 स्मार्टफोन और योयो स्मार्ट स्पीकर से भी पर्दा उठाएगी. वॉच की बात की जाए तो इसमें 1.3 इंच TFT टचस्क्रीन है और इस स्क्रीन का रेजॉलूशन 240X240 पिक्सल का है. वहीं वॉच में 4GB रैम के साथ 16GB फ्लैश मेमरी और नैनो सिम सपॉर्ट भी आपको मिलेगा. 

भारत में शुरू हुई ASUS के इस नए फ़ोन की बिक्री, मिल रहे हैं ये ऑफर

VIVO ने दिया अब तक का सबसे तगड़ा ऑफर, महज 101 रु में मिलेगा स्मार्टफोन

आखिरकार COOLPAD ने उतार ही दिए 3 धाकड़ स्मार्टफोन, कीमत 4 हजार रु...

'लॉजिटेक कैप्चर' एप ने की खुशियों की बारिश, प्रोफेशनल वीडियोग्राफी के साथ करें ये बड़े काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -