Samsung Galaxy Fold स्मार्टफोन ने बनाया रिकॉर्ड, मात्र 30 मिनट में हुआ सोल्ड आउट
Samsung Galaxy Fold स्मार्टफोन ने बनाया रिकॉर्ड, मात्र 30 मिनट में हुआ सोल्ड आउट
Share:

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Fold लॉन्च किया था. जिसकी कीमत Rs 1.65 लाख है और ये 4 अक्टूबर को पहली बार प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हुआ. खास बात है कि प्री-बुकिंग के दौरान केवल 30 मिनट में ही ये फोन सोल्ड आउट हो गया. इससे यूजर्स के बीच इसकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इतना मंहगा डिवाइस होने के बावजूद लोग इसे खरीदना चाहते हैं. फोल्डेबल होने के साथ ही Galaxy Fold  की खासियत है​ कि इसमें आप 1 या 2 नहीं बल्कि 6 कैमरों की सुविधा मिलेगी. प्री-बुकिंग के बाद 20 अक्टूबर से फोन की डिलीवरी होना प्रारंभ हो जाएगा.

अगर अपनी Whatsapp चैटिंग को बनाना है मजेदार तो, जानिए खास ट्रिक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy Fold के कुल 1,600 यूनिट प्री-बुक किए गए. 20 अक्टूबर को फोन की डिलीवरी के साथ ही यूजर्स को कंपनी की तरफ से 24x7 technical सपोर्ट ऑफर में दिया जाएगा. इसके अलावा एक साल Infinity Flex Display Protection भी प्राप्त होगा. जिसके अंतर्गत यूजर्स को एक्सीडेंटियल डैमेज प्रोटेक्शन और वन टाइम फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा मिलेगी.

HP ने बनाया 1 बिलियन डॉलर बचाने का प्लान, कर्मचारीयों को हो सकता है नुकसान

कंपनी ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Samsung के फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Fold में दो​ डिस्प्ले दिए गए हैं और दोनों में HD+ सुपर एमोलेड स्क्रीन है. मेन डिस्प्ले में आपको 7.3 इंच की स्क्रीन मिलेगी जबकि फोन को फोल्ड करने के बाद स्क्रीन का साइज 4.6 इंच हो जाएगा. ये फोन Snapdragon 855 चिपसेट पर काम करता है. इसमें आपको 12GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा मिलेगी. पावर बैकअप के लिए इसमें 4,380एमएएचक की बैटरी मौजूद है. वहीं फोन के फोटोग्राफी सेक्शन पर नजर डालें तो इसमें आपको 6 कैमरों की सुविधा मिलेगी. फोन का प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है जबकि 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 16 मेगापिक्सल का अल्ट्राव वाइड एंगल लेंस दिए गए हैं. वहीं 10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. जबकि फोन को अनफोल्ड करने के बाद इसमें अंदर की ओर 10 + 8 मेगापिक्सल के दो कैमरों की सुविधा उपलब्ध कराई गई है.

भारत में Samsung Galaxy A20s स्मार्टफोन हुआ पेश, जानिए कीमत

सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में इस टीवी शो की होगी लॉन्चिंग

लैब तकनीशियन और वैज्ञानिक के बीच था अप्राकृतिक यौन संबंध, फिर एक दिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -