Samsung Galaxy A90 होगा फास्ट चार्जिग सपोर्ट से लैस, जानिए अन्य खासियत

Samsung Galaxy A90 होगा फास्ट चार्जिग सपोर्ट से लैस, जानिए अन्य खासियत

अपने बेस्ट प्रोडक्ट की के लिए दुनियाभर मे मशहुर दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung के A-सीरीज के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy A90 में 45W की फास्ट चार्जिंग दी जा सकती है. इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कई जानकारी Galaxy A80 के लॉन्च से पहले लीक हुई थी. ऐसी भी खबर आई थी कि Galaxy A90 को Galaxy A80 के साथ ही लॉन्च किया जा सकता है. पिछले दिनों लॉन्च हुए Galaxy S10 5G के साथ ही कंपनी ने फास्ट चार्जिंग तकनीक के बारे में घोषणा की थी. पिछले दिनों लॉन्च हुए स्मार्टफोन Galaxy A70 को 25W की फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ लॉन्च किया गया था. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अगर आपकी कार है बदबू से भरी तो, अपनाएं ये खास तरीके

हाल ही मे फोन के बारे मे नई जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक, Samsung के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 45W की फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ लॉन्च किया जा सकता है. वहीं, इस स्मार्टफोन को अगस्त में Galaxy Note 10 के साथ लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि, फिलहाल कोई भी आधिकारिक घोषणा सामने नहीं आई है.

इस तरीके से बदल सकते है आधार कार्ड पर एड्रेस ?

अगर बात करें इस Galaxy A90 के फीचर्स के बारे मे तो इसके बैक में Galaxy A80 की तरह ही रोटेशनल कैमरा दिया जा सकता है. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ फिट किया जा सकता है. फोन का फ्रंट पैनल नियर बेजल लेस और फुल व्यू का हो सकता है. फोन में सिक्यूरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है. Samsung ने हाल ही में भारत में अपने Galaxy M सीरीज के एक और स्मार्टफोन Galaxy M40 को लॉन्च किया है. यह मिड रेंज में कंपनी का पहला पंच-होल डिस्प्ले वाला (Galaxy S10 सीरीज के बाद) स्मार्टफोन है. इसे Rs 19,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है. फोन की सबसे बड़ी खास बात यह है कि यह 5,000 mAh की दमदार बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लॉन्च किया गया है.

TRAI के नए नियम से यूजर को हो रहा फायदा, पढ़े रिपोर्ट

NIT Trichy में इंजीनियर के पदों पर बी.टेक डिग्री पास करें आवेदन

वॉट्सऐप : ये ख़ास फीचर बढ़ाएंगे चैटिंग का मजा