दिवाली से ठीक 3 दिन पहले हिंदुस्तान में दुनिया का पहला 4 रियर कैमरे वाला फ़ोन देगा दस्तक
दिवाली से ठीक 3 दिन पहले हिंदुस्तान में दुनिया का पहला 4 रियर कैमरे वाला फ़ोन देगा दस्तक
Share:

हाल ही में सैमसंग ने भारत से बाहर अपना नया स्मार्टफोन samsung galaxy A9 2018 पेश किया था, वहीं अब ख़बरें मिल रही है कि काफी जल्द यह फ़ोन भारत में भी लॉन्च हो सकता है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिवाली के पहले यह बड़ा धमाका होगा. जहां दिवाली से ठीक 3 दिन पहले यानी कि 4 नवम्बर को भारतीय बाजार में samsung galaxy A9 2018 पेश होने जा रहा है. अतः यह भारतीयों के लिए सैमसंग की ओर से दिवाली गिफ्ट होने वाला है. वहीं आज यह चीन में लॉन्च होने जा रहा है. 

बता दें कि सैमसंग का यह फ़ोन दुनिया का पहला 4 रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन है. इसे हाल ही में मलेशिया में लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन का नाम सैमसंग गैलेक्सी A9 प्रो (2018) है. गैलेक्सी A9 (2018) की सबसे बड़ी खासियत इसका क्वैड-रियर कैमरा सेटअप ही है. ये स्मार्टफोन सैमसंग का पहला चार रियर कैमरे वाला फोन तो है ही, साथ ही ये दुनिया का भी पहला फोन है जो इतने कैमरे के साथ आया है. इस हैंडसेट में 24MP, 10MP, 8MP और 5MP का रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फ्रंट में सेल्फी कैमरा 24MP का मिलता है.

पावर के लिए इसमें 3800mAh बैटरी फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी है. बता दें कि यह फ़ोन दो वेरियंट के साथ हैं. एक 6GB रैम और एक 8GB रैम के साथ, हालाँकि दोनों ही वेरिएंट में इंटरनल स्टोरेज 128GB दी गयी है. गैलेक्सी A9 2018 में कम्पनी ने एक्सटर्नल माइक्रो एसडी कार्ड लगाने की सुविधा दी है, आप 512GB तक का मेमोरी कार्ड यूज कर सकते हैं. सैमसंग गैलेक्सी A9 (2018) का फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के बैक साइड में सेटअप किया हुआ है. इसकी स्क्रीन 6.3 इंच की है फुल एचडी+ सुपर AMOLED इनफिनिटी डिस्प्ले 18.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो में मिलता है. यह फोन एंड्राइड के ओरियो 8.0 पर आउट-ऑफ़-द-बॉक्स चलता है. 

यह भी पढ़ें...

NOKIA-BSNL साथ-साथ, देश हित के लिए शुरू होगी सबसे बड़ी पहल

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 से जुड़ी ये बातें शायद ही जानते होंगे आप, कई खूबियों से है लैस

Paytm Mall Maha Cashback सेल शुरू, 9000 रु तक का महा कैशबैक

एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम लॉन्च, घर बैठे मिलेगा 2 हजार रु का कैशबैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -