तीन कैमरों के साथ दस्तक देगा Samsung Galaxy A60, लीक हुई फोन की अहम जानकारियां
तीन कैमरों के साथ दस्तक देगा Samsung Galaxy A60, लीक हुई फोन की अहम जानकारियां
Share:

सैमसंग का अगला स्मार्टफोन Samsung Galaxy A60 हो सकता है. बता दें कि यह फोन कंपनी की नई A सीरीज का चौथा फोन होगा. इससे पहले कंपनी ने हाल ही में दुनिया के सामने Galaxy A10, Galaxy A30 और Galaxy A50 को पेश किया है, जबकि अब लीक जानकारी की माने तो कंपनी का अगला फोन Galaxy A60 हो सकता है. दूसरी ओर इस सीरीज में Galaxy A40 और Galaxy A90 की जानकारी भी सामने आई थी. फिलहाल बात करते है हालिया लीक हुए Galaxy A60 के बारे में...

Galaxy A60 के स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक में जानकारी मिली है कि स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिल सकती है. जबकि इसमें भी Infinity U डिस्प्ले होगी. इस स्मार्टफोन में भी ट्रिपल रियर कैमरा कंपनी देने जा रही है. इस तरह का कैमरा आपको Galaxy A50 में भी मिलेगा.

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में पहला लेंस 32 मेगापिक्सल, दूसरा 5 मेगापिक्सल का जबकि तीसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस मिलेगा. जबकि इसमें सेल्फी के लिए सबसे ख़ास 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है.बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन दो मेमोरी वेरिएंट में उपलब्ध कराया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में 3D ग्लास बैक पैनल पर मिलेगा. जबकि Galaxy A50 में हे आपको मिलेगा. बैटरी की बात की जाए तो इस फोन में 4,500mAh की बैटरी होगी. हालांकि लॉन्च के बारे में कंपनी की तरफ से फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है. कई रिपोर्ट्स में इस बात की जानकारी भी मिली है कि सैमसंग अपने इस नए फोन को 19 अप्रैल को पेश कर सकती है.

आज Samsung के 3 दिग्गज फोन एक साथ भारत में, जानिए इनकी कीमत

 

 

फिर ग्राहकों को खुश कर गई Airtel, एक साथ पेश किए 3 इंटरनेशनल रोमिंग प्लान्स

सबसे ख़ास कैमरे के साथ VIVO ने लॉन्च किया V15, जानिए कीमत और फीचर्स

भारत में लॉन्च हुआ Realme 3, Realme 3 pro को लेकर भी कम्पनी ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -