सबसे ख़ास कैमरे के साथ VIVO ने लॉन्च किया V15, जानिए कीमत और फीचर्स

चीन की स्मार्टफ़ोन कंपनी वीवो ने पिछले दिनों भारत में  Vivo V15 pro स्मार्टफोन को पेश किया था, जहां भारत में इस फोन को फ़िलहाल काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं अब चीन की इस कम्पनी ने एक और न्य फोन पेश किया है, लेकिन इसे भारत नहीं बल्कि थाईलैंड और मलेशिया में पेश किया गया है.

चीनी हैंडसेट कंपनी वीवो ने अपना नया फोन Vivo V15 लॉन्च कर दिया है, कंपनी द्वारा इस फोन को थाईलैंड और मलेशिया में उतारा गया है. जबकि अब जल्द ही कंपनी इस फोन को भारत में भी लाएगी. खास बात यह है कि वीवो ने पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ इसे बाजार में पेश किया है. 

पॉप-अप सेल्फी कैमरे के अलावा इसमें 6GB की रैम और MediaTek Helio P70 SoC प्रोसेसर इसे ख़ास बना रहा है. जबकि Vivo V15 के बैक में ट्रेडिशनल फिंगरप्रिंट को कंपनी ने शामिल किया है.  Vivo V15 की कीमत थाईलैंड में 10,999 THB (करीब 24,500 रुपए) तय हुई है. 

सिफिकेशन्स और फीचर्स....

6.53 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले है और फोन ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P70 Soc प्रोसेसर से पावर्ड बताया जा रहा है. जबकि इसमें 6GB की रैम भी मिलेगी. Vivo V15 में पावर के लिए 4,000 mAh की बैटरी है, जो कि ड्यूल-इंजन फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी को सपॉर्ट करेगी. साथ ही इसमें Android 9.0 Pie पर बेस्ड FunTouch OS 9 उपलब्ध है. कैमरे की बात की जाए तो सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का सेंसर इसमें है और रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप है. 

भारत में लॉन्च हुआ Realme 3, Realme 3 pro को लेकर भी कम्पनी ने किया खुलासा

POCO का F1 बन जाएगा सबसे खास,अब 60FPS पर रिकॉर्ड होगा 1080P और 4K वीडियो

Apple का अगला iphone फोल्डेबल तो नहीं, सीक्रेट प्रोजेक्ट पर काम जारी

भारत आ चुका Redmi Note 7 Pro चीन में कब देगा दस्तक, मिलेंगे ये सरप्राइजेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -