Samsung Galaxy A30 : कई जबरदस्त फीचर के साथ हुआ भारत मे लॉन्च
Samsung Galaxy A30 : कई जबरदस्त फीचर के साथ हुआ भारत मे लॉन्च
Share:
स्मार्टफोन निर्माता दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung ने Galaxy A30 का रेड कलर वेरिएंट लॉन्च कर दिया है. कंंपनी ने कलर की श्रृखला मे इससे पहले इसे ब्लू और ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया गया था. ग्राहक अपनी पंसद के अनुसार भारत में Galaxy A30 को रेड, ब्लू और ब्लैक कलर में खरीदा जा सकेगा.जिन्हे आप अपनी सुविधा के अनुरूप  ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और Reliance Digital वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा. कंपनी ने फोन की  कीमत 16,990 तय की है.
 
अगर हम आपको फोन के फीचर के बारे मे विस्तार से बताये तो  कलर वेरिएंट के अलावा सभी स्पेसिफिकेशन्स एक जैसे होंगे. इस फोन के बारे मे फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि स्मार्टफोन रेड वेरिएंट ऑफलाइन उपलब्ध कराया जाएगा या नहीं. फिलहाल इस फोन को केवल Amazon और अन्य online  वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। 
 
फोन मे6.4 इंच की फुल एचडी प्लस इनफिनिटी-यू सुपर एमोलेड डिस्प्ले लगायी गयी है. जिस कारण फोन का पिक्सल रेजोल्यूशन 1080X2340 है और आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. कंपनी ने  यह फोन Exynos 7885 चिपसेट के साथ ग्राहक को उपलब्ध कराया है.उन यूजर के लिए यह बेहतर उत्पाद  है जो दिनभर में औसत परफॉर्मेंस चाहते हैं. इस स्मार्टफोन  Galaxy A30 को कंपनी ने लेटेस्ट OneUI पर आधारति एंड्रॉइड 9 पाई के साथ बाजार मे ब्रिकी के लिए उतारा है. फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दी गई है. इसकी एक्सटर्नल मेमोरी को 512 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. ग्राहको के लिए यह स्मार्टफोन बहुत किफायती है.
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -