Nokia X71 : 48MP ट्रिपल रियर कैमरा के साथ हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स
Nokia X71 : 48MP ट्रिपल रियर कैमरा के साथ हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने भारत से पहले  ताइवान में Nokia X71 को लॉन्च कर दिया है. पूर्व मे बनाये गये सभी स्मार्टफोन मे यह कंपनी का पहला फोन हैं. जिसमे पंच-होल डिस्प्ले को लगाया गया है. इसके अलावा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप का यह पहला फोन है इसका एक सेंसर 48 मेगापिक्सल का है. कंपनी ने जो कीमत के आकडे दिये है उसके अनुसार  Nokia X71 की कीमत 11,990 न्यू ताइवान डॉलर यानी करीब 26,900 रुपय के आसपास होगी है. कंपनी ने फोन का एडवांस रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुकी है. इस स्मार्टफोन को  10 अप्रैल तक सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा, अभी फोन केवल एक्लिप्स ब्लैक कलर बनाया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारत मे फोन के लॉन्च होने की फिलहाल कोई जानकारी नही है.

यह स्मार्टफोन 6.39 इंच की एफएचडी प्लस प्योर डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है. जिसका आस्पेक्ट 19.3:9 है फोन के डिस्प्ले मे पंच-होल भी मौजुद है. देखने मे फोन डिजाइन  वर्टिकल ग्लास बैक का है. कंपनी ने फोन के इस नये वर्जन को ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर एवं 6 जीबी रैम के साथ पेश किया है इसके अलावा इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

यूजर अपनी सुविधा के अनुसार फोन की स्टोरेज क्षमता को  256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन मे कई लेटेस्ट फीचर दिये गये है. फोटोग्राफी के शौ​कीन यूजर के लिए कंपनी ने 5 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर के साथ तीसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल सेंसर लगाया है,फोन मे  16 मेगापिक्सल का सेली कैमरा  लगाया गया है. फोन को पावर देने के लिए 3500 एमएएच की बैटरी लगाई है और बैटरी को आप मात्र कुछ घंटे मे चार्ज कर सकते है.

Realme ने घटाए अपने इस शानदार स्मार्टफोन के दाम

YouTube के इतिहास में छा गए हम, यह भारतीय चैनल बना नंबर वन

हिन्दुस्तान में शुरू Vivo के 32 MP फ्रंट कैमरा फोन की बिक्री, जानिए और ख़ास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -