सैमसंग गैलेक्सी A22 4G और 5G स्मार्ट फ़ोन जल्द ही होगा लॉन्च
सैमसंग गैलेक्सी A22 4G और 5G स्मार्ट फ़ोन जल्द ही होगा लॉन्च
Share:

सैमसंग गैलेक्सी A22 5G और इसके 4G समकक्ष ऑनलाइन सामने आए हैं। सैमसंग के दोनों मॉडल गैलेक्सी ए32 5जी के थोड़े टोन्ड-डाउन वेरिएंट होने की उम्मीद है। पहले लॉन्च किए गए Samsung Galaxy A22 5G और Samsung Galaxy A22 4G में असंख्य अंतर हैं, और जबकि वे डिजाइन में लगभग समान दिखते हैं। 5G के मॉडल में यहां एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है जबकि 4G मॉडल में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है। अन्य विशिष्टताओं में भी दोनों फोनों में कई अंतर हैं। समीक्षा रिपोर्ट के अनुसार, 91Mobiles ने Samsung Galaxy A22 5G और Samsung Galaxy A22 4G मॉडल के रेंडर और स्पेसिफिकेशन साझा किए। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों मॉडल आने वाले महीनों में लॉन्च हो सकते हैं। विशाल टेक कंपनी को दोनों मॉडलों को चार रंग विकल्पों में उपलब्ध कराए जाने की संभावना है जिसमें ब्लैक, व्हाइट, पर्पल और ग्रीन शामिल हैं। अब तक, अधिकारियों द्वारा कोई सटीक लॉन्च तिथि की घोषणा नहीं की गई है।

 स्पेसिफिकेशंस: Samsung Galaxy A22 5G वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच है जिसके निचले हिस्से में थोड़ा सा चिन है। पीछे की तरफ एक चौकोर आकार का कैमरा मॉड्यूल हो सकता है जिसमें तीन सेंसर होते हैं जिनमें एक 48-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, एक 5-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और दूसरा 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होता है। फोन को साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर को स्पोर्ट करते हुए देखा गया है। इसमें 6.4 इंच का फुल-एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले शामिल है और यह मीडियाटेक डाइमेंशन 700 एसओसी द्वारा संचालित है।

जबकि मॉडल में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करने की सूचना है। यह 205 ग्राम वजन और 9 मिमी मोटा होने के लिए सूचीबद्ध है। Samsung Galaxy A22 4G की बात करें तो इसमें वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले के साथ नीचे की तरफ हल्की ठुड्डी भी दिखाई दे रही है। इसमें चौकोर आकार का कैमरा मॉड्यूल है लेकिन इसमें तीन के बजाय चार सेंसर हैं। इस सेटअप में 48-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर, 5-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और दूसरा 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल होने की उम्मीद है। फ्रंट लुक में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का सेंसर होने की खबर है। 

इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4-इंच HD+ AMOLED डिस्प्ले भी हो सकता है और यह MediaTek Helio G80 SoC द्वारा संचालित है। 4G मॉडल में 5,000mAh की बैटरी के साथ-साथ 15W चार्जिंग की संभावना है। इसका वजन 185 ग्राम और मोटाई 8.5mm हो सकती है।

कम पड़े बेड्स तो अपने घर को ही बना दिया अस्पताल, कर्नाटक के गृहमंत्री की 'सराहनीय' पहल

कोरोना के मामले कम होने के बाद भी नहीं घट रहा मरने वालों का आंकड़ा

हमास के रॉकेट हमले में मारी गई सौम्या का शव भारत पहुंचा, केरल में होगा अंतिम संस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -