Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन यूजर्स को देने वाला है कम कीमत में जबरदस्त फायदे

Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन यूजर्स को देने वाला है कम कीमत में जबरदस्त फायदे

कोरियन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung के यूजर्स के लिए नए साल की शुरुआती काफी शानदार रही है. कंपनी ने भारतीय बाजार में Galaxy Note 10 Lite और Galaxy S10 Lite स्मार्टफोन को लॉन्च किया है. इसके अलावा जल्द ही Galaxy A51 और Galaxy A71 भी जल्द ही बाजार में दस्तक देने वाले हैं. इतना ही नहीं अभी सामने आई एक नई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी A सीरीज के तहत एक और स्मार्टफोन Galaxy A21s पर काम कर रही है, जिसे लो बजट रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. रिपोर्ट में फोन के कई फीचर्स का भी खुलासा किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत में Zoook ने लॉन्च किया पहला होम सिक्योरिटी कैमरा, जानें कीमत

इस स्मार्टफोन को लेकर टेक वेबसाइट पर मिली रिपोर्ट के अनुसार Samsung ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन पर काम करना शुरू कर दिया है जिसे मॉडल नंबर SM-A217F दिया गया है और मॉडल नंबर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह Galaxy A21s हो सकता है. कंपनी इसे चुनिंदा बाजारों में ही लॉन्च करेगी. इसके अलावा रिपोर्ट में यह भी जानकारी दी गई है कि यह कंपनी का लो बजट फोन होगा और इसमें 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है.

भारत में Ambrane ने लॉन्च किया ब्लूटूथ स्पीकर, मिलेगी 3000 एमएएच की बैटरी

अगर बात करें लीक्स की तो Galaxy A21s को कंपनी दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है. एक वेरिएंट में 32 जीबी स्टोरेज और दूसरे वेरिएंट में 64 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है. हालांकि अभी फोन के रियर कैमरा सेटअप के सेंसर्स और मेगापिक्सल के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन कहा जा रहा है​ कि कंपनी इसे ब्लू, ब्लैक, व्हाइट और रेड कलर वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है. वहीं कंपनी ने अभी तक Galaxy A51 और Galaxy A71 की लॉन्च डेट और कीमत का खुलासा नहीं किया है. लेकिन लीक्स की मानें तो ये स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में फरवरी में लॉन्च हो सकते हैं. अंदाजा लगाया जा रहा है​ कि Galaxy A51 की कीमत 22,990 रुपये और Galaxy A71 की कीमत 29,990 रुपये हो सकती है.  

शाओमी ने इस स्मार्टफोन को और किया सस्ता, अब मिलेगा 4,499 रुपये में

एंड्रॉयड एप के लिए Facebook फ्लैगशिप जल्द जारी करेगा डार्क मोड

गूगल ने खोजा एपल के Safari ब्राउजर में बड़ा बग, ट्रैकिंग से रोकने वाला फीचर कर रहा था ट्रैक