शाओमी ने इस स्मार्टफोन को और किया सस्ता, अब मिलेगा 4,499 रुपये में
शाओमी ने इस स्मार्टफोन को और किया सस्ता, अब मिलेगा 4,499 रुपये में
Share:

भारत में शाओमी ने अपने स्मार्टफोन की कीमतों में लगातार कटौती जारी रखी है. हाल ही में शाओमी ने रेडमी के20 प्रो और एमआई ए3 की कीमतों में कमी कर दी है, वहीं अब रेडमी गो (Redmi Go) की कीमत भी कम कर दी गई है. ग्राहकों के लिए ये खुश खबरी है. शाओमी रेडमी गो को अब सिर्फ 4,499 रुपये में खरीदा जा सकता है. पहले इसकी कीमत 4,799 रुपये थी. तो आइये जानते है रेडमी गो के फीचर्स के बारें में... 

रेडमी गो की स्पेसिफिकेशन
Xiaomi के Redmi Go में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 720x1280 पिक्सल है. इसके अलावा इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर है. वहीं इसमें ग्राफिक्स के लिए 308 GPU मिलेगा. रेडमी गो में 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोन के कैमरे की बात करें इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जिसका अपर्चर f/2.0 है, वहीं फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.2 है. रियर कैमरे के साथ आपको फ्लैश लाइट मिलेगी. इस फोन में एड्रॉयड गो दिया गया है और इसमें गूगल गो, जीमेल गो, यूट्यूब गो जैसे कई सारे गो वर्जन के ऐप मिलेंगे. इन एप्स को खासतौर पर कम रैम वाले फोन के लिए तैयार किया गया है.

रेडमी गो की कनेक्टिविटी
इस फोन में 3000एमएएच की बैटरी है और कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम सपोर्ट, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2 और 4G LTE का सपोर्ट मिलेगा. फोन में .3.5 एमएम का हेडफोन जैक भी है. फोन में आप एक साथ दो सिम कार्ड और एक मेमोरी कार्ड इस्तेमाल कर सकेंगे.

Budget 2020: इंश्योरेंस सेक्टर को लेकर बड़ा ऐलान कर सकती हैं वित्त मंत्री, ये हो सकती है घोषणाएं

बिहार: SFC गोदाम में चल रहा था कालाबाजारी, जैसे ही पड़ा छापा भाग निकले अधिकारी

बहन आरती संग हुए हादसे पर अब आया भाई का बयान, कहा- 'उसने मेरी बहन को छुआ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -