एंड्रॉयड एप के लिए Facebook फ्लैगशिप जल्द जारी करेगा डार्क मोड
एंड्रॉयड एप के लिए Facebook फ्लैगशिप जल्द जारी करेगा डार्क मोड
Share:

व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम की तरह अब दिग्गज सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक (Facebook) अपने फ्लैगशिप एंड्रॉयड एप के लिए जल्द डार्क मोड लॉन्च करने वाली है। इस जानकारी का खुलासा टेक साइट एंड्रॉयड पुलिस (Android Police) की एक रिपोर्ट से हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार , फेसबुक इस मोड की टेस्टिंग एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म पर कर रहा है। इसके साथ ही इस मोड को आने वाले दिनों में पेश किया जा सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले कंपनी ने मैसेंजर एप के लिए डार्क मोड को पेश किया था। फ़िलहाल , फेसबुक ने अब तक इस फीचर को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

डार्क मोड की पहले भी कई रिपोर्ट हुई थी लीक
अन्य लीक रिपोर्ट के अनुसार, फेसबुक पिछले कई महीनों से डार्क मोड पर काम कर रहा है। वहीं, कई चुनिंदा उपभोक्ता ने भी ट्विटर पर डार्क मोड के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे। उम्मीद की जा रही हैं कि फेसबुक मार्च तक इस फीचर को उपभोक्ता के लिए पेश कर सकता है ।

व्हाट्सएप ने डार्क मोड किया जारी
इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप (Whatsapp) ने फेसबुक से पहले डार्क मोड (Dark Mode) को एंड्रॉयड बीटा वर्जन के उपभोक्ता के लिए जारी किया था। फिलहाल , कंपनी ने अब तक इस मोड को स्टेबल वर्जन वाले उपभोक्ता के लिए पेश नहीं किया है। उपभोक्ता इस मोड को व्हाट्सएप की सेटिंग में जाकर एक्टिवेट कर सकते हैं। इसके बाद व्हाट्सएप का बैकग्राउंड पूरी तरह से डार्क ग्रीन हो जाएगा।

फेसबुक जल्द टिकटॉक जैसा एप कर सकता है लॉन्च
Facebook का शॉर्ट वीडियो एप Lasso आखिरकार सामने आ ही गया है। इसके साथ ही यदि बात की जाए तो  फेसबुक ने टिकटॉक के मुकाबले में अपने इस लासो एप को पिछले साल पेश किया था, फिलहाल यह एप फिलहाल अमेरिका में ही जारी है, परन्तु अब खबर है कि इस एप को जल्द ही भारत में पेश किया जा सकता है । रिपोर्ट के अनुसार इसी साल मई तक इस लासो एप को भारतीय उपभोक्ता के लिए पेश किया जा सकता है। इसके अलावा खबर यह भी है कि WhatsApp में लासो के इंटिग्रेशन के लिए भी कंपनी काम कर रही है। टिकटॉक से फेसबुक को मिल रही लगातार कंप्टीशन के बाद कंपनी ने Lasso को भारत में लॉन्च करने का फैसला लिया है।

भारत में Ambrane ने लॉन्च किया ब्लूटूथ स्पीकर, मिलेगी 3000 एमएएच की बैटरी

भारत में Zoook ने लॉन्च किया पहला होम सिक्योरिटी कैमरा, जानें कीमत

रियलमी फरवरी में लॉन्च करेगा फिटनेस बैंड, Xiaomi को देगा टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -