Samsung Galaxy A20s होगा बजट रेंज का शानदार स्मार्टफोन, जल्द लॉन्च होने की संभावना
Samsung Galaxy A20s होगा बजट रेंज का शानदार स्मार्टफोन, जल्द लॉन्च होने की संभावना
Share:

कोरियन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने अपने Galaxy A सीरीज के अलगे बजट स्मार्टफोन Galaxy A20s को हाल ही में सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है. इसमें स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स भी रिवील हुए हैं. फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा स्पॉट किया गया है. ये इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए Samsung Galaxy A20 का अगला वेरिएंट है. इसके कई फीचर्स Galaxy A20 की तरह ही दिए जा सकते हैं. Galaxy A20s के कई लीक्स पहले भी आ चुके हैं. सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किए जाने के बाद Galaxy A20s को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. हाल ही में कंपनी ने Galaxy A30s और Galaxy A50s के लॉन्च बारे में आधिकारिक घोषणा की थी. Samsung Galaxy A10s को भी हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Lenovo K10 Note इस दिन होगा लॉन्च, ये है खास फीचर

अगर बात करें Samsung Galaxy A20s के लीक डिजाइन की तो इसके फ्रंट पैनल में वाटरड्रॉप नॉच देखा जा सकता है. साथ ही, इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप देखा जा सकता है. इसके अलावा बैक पैनल में ही रियर माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर देखा जा सकता है. फोन का लुक और डिजाइन इसके प्रीवियस मॉडल की तरह ही है. इसमें भी 6.49 इंच का Infinity-U फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है. इस स्मार्टफोन को TENAA पर SM-A2070 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है.

LG W30 स्मार्टफ़ोन बन सकता है ग्राहकों पहली पसंद, ये है रिव्यु

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Samsung Galaxy A20s में 4,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. फोन फ्रंट और रियर पैनल इस सीरीज के अन्य स्मार्टफोन्स की तरह ही दिए जा सकते हैं. Samsung Galaxy A20s के कैमरे के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी फिलहाल उपलब्ध नहीं है. फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर सकता है. फोन के फ्रंट में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस कैमरा उपलब्ध कराया जा सकता है.

आईआईटी की तकनीक से दौड़ेगी अहमदाबाद-मुंबई बुलेट ट्रेन

Samsung Galaxy A90 5G स्मार्टफोन जबरदस्त फीचर से है लैस, जानिए कीमत

Huawei Mate 30 स्मार्टफोन इस दिन ग्राहकों के बीच होगा पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -