Huawei Mate 30 स्मार्टफोन इस दिन ग्राहकों के बीच होगा पेश
Huawei Mate 30 स्मार्टफोन इस दिन ग्राहकों के बीच होगा पेश
Share:

Huawei Mate 30 सीरीज को लेकर पिछले काफी दिनों से चर्चा जारी है और अभी तक इनके बारे में कई लीक खबरें भी सामने आ चुकी हैं. साथ ही, Huawei ने सभी खबरों पर विराम लगाते हुए आधिकारिक तौर पर जानकारी दे दी है कि 19 सितंबर को जर्मनी के म्यूनिक शहर में होने आयोजित होने वाले एक टेक इवेंट में Huawei Mate 30 सीरीज को लॉन्च किया जाएगा. यह जानकारी कंपनी एक पोस्ट के माध्यम से जारी की है जिसमें #HuaweiMate30 का उपयोग किया गया है. साथ ही उम्मीद की जा रही है कि इस सीरीज के तहत कंपनी Mate 30 के साथ ही Mate 30 Pro और Mate 30 Lite स्मार्टफोन को भी लॉन्च कर सकती है. हालांकि कंपनी ने अभी तक इनके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

गूगल ने अपनी दशकों पुरानी पंरपरा तोड़ी, इन स्मार्टफोन्स में मिलने लगेगा Android 10

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार IFA 2019 इवेंट में Huawei अपने Kirin 990 चिपसेट की घोषणा कर सकती है जिसका उपयोग Mate 30 और Mate 30 Pro में किया जा सकता है. इसके अलावा इस फोन में बिल्ट-इन 5G मॉडम भी दिया जा सकता है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इस स्मार्टफोन का 5G वेरिएंट भी लॉन्च किया जा सकता है. जैसा कि हाल ही में Samsung ने अपने Galaxy Note 10 Plus में 5G वेरिएंट उपलब्ध कराया था.

Samsung Galaxy A90 5G का रिटेल बॉक्स हुआ लॉन्च, जानिए लीक स्पेसिफिकेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि Mate 30 Pro में 6.7 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. फोन में अंडर-डिस्प्ले या इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का इस्तेमाल किया जा सकता है.फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. जिसमें 40 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर हो सकता है जो कि 5x optical zoom और 50x digital zoom को सपोर्ट करेगा. फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित EMUI 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है. इसके बाद इसमें लेटेस्ट EMUI 10.0 का अपडेट भी दिया जा सकता है. पावर बैकअप के लिए फोन में 55W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,200एमएएच की बैटरी उपलब्ध हो सकती है.

Vivo Z1X के संभावित फीचर है धमाकेदार, शानदार लुक के साथ इस दिन होगा पेश

OnePlus के इन लेटेस्ट स्मार्टफोन के लिए Android 10 का नया वर्जन हुआ रोलआउट

Nokia के इस स्टाइलिश स्मार्टफोन को मात्र 2999 रु में खरीदने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -