Lenovo K10 Note इस दिन होगा लॉन्च, ये है खास फीचर
Lenovo K10 Note इस दिन होगा लॉन्च, ये है खास फीचर
Share:

अपने नए स्मार्टफोन Lenovo Z6 Pro, Lenovo K10 Note और Lenovo A6 Note को Lenovo भारतीय बाजार में 5 सितंबर को आयोजित एक इवेंट के दौरान लॉन्च करने जा रही है. जिनके बारे में कई लीक खबरें सामने आ चुकी हैं. साथ ही आधिकारिक लॉन्च से कुछ दिन पहले Lenovo K10 Note ईकॉमर्स साइट Flipkart पर लिस्ट हो गया है जिसमें उसके कई स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स का खुलासा किया गया है. इससे यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि Lenovo के ये नए स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली Flipkart पर उपलब्ध होंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

Realme के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन पर मिला रहा जबरदस्त ऑफर, पढ़े पूरी डिटेल्स 
 
अगर बात करें Flipkart पर लिस्ट हुई जानकारी की तो Lenovo K10 Note में 6.9 इंच के डिस्प्ले के साथ वॉटरड्रॉप नॉच ​डिजाइन दिया गया है. इसमें 90 प्रतिशत स्क्रीन टू रेश्यो और 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो है. यह फोन Qualcomm Snapdragon 710 प्रोसेसर पर पेश किया गया है. इस फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000एमएएच की बैटरी होगी. इसके साथ ही सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस लॉक जैसे फीचर्स की सुविधा दी गई है. Flipkart पर यह फोन दो कलर वेरिएंट में लिस्ट हुआ है जिनमें नाइट ब्लैक और ब्लू कलर शामिल हैं.

 गूगल ने अपनी दशकों पुरानी पंरपरा तोड़ी, इन स्मार्टफोन्स में मिलने लगेगा Android 10

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोटोग्राफी के लिए Lenovo K10 Note में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें f/1.8 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, f/2.4 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और f/2.2 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसमें बोकह इफेक्ट मोड शामिल है. इसके अलावा फोन के ऑडियो सेक्शन की बात करें तो इसमें Dolby Atmos का उपयोग किय गया है. साथ ही इसमें दिया गया गेम मोड यूजर्स को शानदार गेमिंग का अहसास करने वाला है.

OnePlus के इन लेटेस्ट स्मार्टफोन के लिए Android 10 का नया वर्जन हुआ रोलआउट

Nokia के इस स्टाइलिश स्मार्टफोन को मात्र 2999 रु में खरीदने का मौका

Samsung Galaxy A90 5G का रिटेल बॉक्स हुआ लॉन्च, जानिए लीक स्पेसिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -