भारत में बिकना शुरू हुआ Galaxy A20, 4000mah बैटरी समेत ये हैं खास फीचर्स
भारत में बिकना शुरू हुआ Galaxy A20, 4000mah बैटरी समेत ये हैं खास फीचर्स
Share:

सैमसंग के नए A सिरीज के स्मार्टफोन Galaxy A20 की बिक्री आज से भारत में शुरू हो चुकी है. यह एक बजट स्मार्टफोन है और कंपनी ने इसका ऐलान पिछले हफ्ते ही कर दिया था. स्मार्टफोन की खासियत इसकी सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और बड़ी बैटरी बताई जा रही है और इस फोन का डिजाइन 3D ग्लास का दिया गया है.

Samsung Galaxy A20 की कीमत 12,490 रुपये है और इस कीमत पर आपको 3GB रैम 32GB की इंटर्नल स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा. आप इसे सैमसंग ई-कॉमर्स स्टोर, सैमसंग ओपरा हाउस और दूसरी प्रमुख ई कॉमर्स और रीटेल स्टोर्स पर से खरीद सकेंगे. Galaxy A20 के स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो तो इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है और इसमें Infinity V सुपर एमोलेड डिस्प्ले का यूज हुआ है. 

बता दें कि इसमें भी वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच आपको मिलेगी. रियर पैनल 3D ग्लास्टिक पैनल का है और इसे आप आज से रेड, ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट्स में खरीद सकेंगे. 1.6GHz ऑक्टा कोर Exynos प्रॉसेसर के साथ 3GB  रैम में भी यह आएगा. इसमें डुअल रियर कैमरा है, जहां एक लेंस 5 मेगापिक्सल का जो कि वाइड एंगल है और दूसरा 13 मेगापिक्सल का रहेगा. वहीं सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. बैटरी आपको दमदार 4,000mAh की मिलेगी. 

 

Snapchat में खेले लाइव Snap Games गेम, जानिए फीचर

WhatsApp के इन फीचर की मदद से पहचान पायेंगे फेक न्यूज

6 महीने तक सब मिलेगा फ्री, Jio के ये नए प्लान हुए लॉन्च

Xiaomi में यह ऐप है बहुत खतरनाक, आपके फ़ोन को पंहुचा रहा नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -