Samsung Galaxy A2 Core vs Xiaomi Redmi Go में कौन सा स्मार्टफोन है बेस्ट, पढ़े कंपेरिजन
Samsung Galaxy A2 Core vs Xiaomi Redmi Go में कौन सा स्मार्टफोन है बेस्ट, पढ़े कंपेरिजन
Share:

भारत में Android स्मार्टफोन Redmi Go को Xiaomi ने पिछले हफ्ते लॉन्च किया था. इस फोन की टक्कर में अब Samsung ने अपना नया Android Go स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. इस फोन का नाम Samsung Galaxy A2 Core है. इस फोन में Galaxy J2 Core से ज्यादा बेहतर स्पेसिफिकेशन्स दी गई हैं. Xiaomi और Samsung एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने की कोशिश में रहती हैं, लम्बे समय से दोनों के बीच प्रतिस्पर्धा चल रही है. आगे विस्तार से दोनो फोन की तुलना को समझने का प्रयास करते है.

Vodafone रिचार्ज प्लान पर उठाये 16,000 रु का फायदा, पढ़े डिटेल्स

Redmi Go डिस्प्ले के मामले में बेहतर लगता है, साथ ही अगर बात करे स्पसिफिकेशन्स की तो इस मामले में Galaxy A2 Core का पलड़ा भारी है. Galaxy A2 Core में Samsung का Exynos 7870 SoC 14nm प्रोसेस चिपसेट दिया गया ह. Redmi Go में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 SoC 28nm प्रोसेस चिपसेट का प्रयोग किया गया है. Galaxy A2 Core इस मामले में ना सिर्फ फास्ट होगा, इस फोन Redmi Go तुलना मे अधिक एफिशियंट बैटरी भी होगा.

वोटरों को जागरूक करने के लिए गूगल ने जारी किया डूडल

Samsung को एक बार फिर Xiaomi ने कीमत के मामले में हरा दिया है. Redmi Go को Rs 4499 की कीमत में लॉन्च किया गया है, और यह फोन फ्लैश सेल में देश में उपलब्ध है. फोन ब्लू और ब्लैक कलर विकल्प में उपलब्ध है. Galaxy A2 Core की कीमत Rs 5290 रखी गई हैदोनों फोन्स 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आते हैं, और एक्सपेंडेबल स्टोरेज को भी सपोर्ट करते हैं. यह स्मार्टफोन 256GB एक्सपेंडेबल स्टोरेज सपोर्ट Galaxy A2 Core करता है. Galaxy A2 Core बैटरी लाइफ भी इस फोन के अलावा अन्य समकक्ष स्मार्टफोन की तुलना मे अच्छी है.

ASUS Zenfone 6Z के फीचर का हुआ खुलासा, जानिए लॉन्च डेट

फ्लाइट में सफर करने वाले Jio यूजर के लिए खुशखबरी, पढ़े रिपोर्ट

एक क्लिक और खाते से गायब 2.5 लाख, इस गलती को भूलकर भी ना करें करना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -