Realme Paysa भारत हुआ लॉन्च, फ्री क्रेडिट और आसान लोन ने ​खीचा ध्यान
Realme Paysa भारत हुआ लॉन्च, फ्री क्रेडिट और आसान लोन ने ​खीचा ध्यान
Share:

दुनिया को लोकप्रिय चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने भारतीय मार्केट में Google Pay और Mi Credit की टक्कर में Realme Paysa लॉन्च कर दिया है. इसे कुछ ही महीनों में एंड्रॉइड फोन्स पर उपलब्ध करा दिया जाएगा. अभी इसे बीटा वर्जन इस्तेमाल करने वाले यूजर्स ही डाउनलोड कर सकते हैं. इसे गूगल प्ले स्टोर के बीटा वर्जन पर उपलब्ध करा दिया गया है. यह Realme डिवाइसेज में प्री-इंस्टॉल्ड किया जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

मोदी सरकार जल्द लांच कर रही है पूरी तरह सुरक्षित चैटिंग एप

अगर आपको नही पता तो बता दे कि Realme Paysa एकदम Xiaomi के Mi Credit सर्विस की ही तरह है. यह सेविंग एंड प्रोटेक्शन, पेमेंट्स आदि के लिए फाइनेंशियल सर्विसेज उपलब्ध कराई जाएगी. कंपनी ने कहा है कि कुछ फीचर्स के साथ इस सर्विस को अभी एक्टिव किया जाएगा. कंपनी ने यह विश्वास दिलाया है कि सभी ट्रसांजेक्शन डाटा भारत में ही स्टोर किया जाएगा. इसे यूजर-फ्रेंडली बनाने के लिए Paysa ऐप ह्यूमन कस्टर सर्विस के साथ उपलब्ध कराया जाएगा जिससे यूजर्स अंग्रेजी और हिंग्लिशन में चैट कर पाएंगे. यह कस्टमर सर्विस एक दिन में 16 घंटे और सातों दिन उपलब्ध होगी.

भारत में Realme XT730G कल होगा लॉन्च, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

फ्री क्रेडिट रिपोर्ट

ग्राहको की सुविधा के लिए यह ऐप फ्री क्रेडिट रिपोर्ट जनरेट करेगी. पहली तीन रिपोर्ट एकदम फ्री होंगी. इसके बाद यूजर्स को चार्ज देना होगा. यह रिपोर्ट CreditMantri की साझेदारी में जनरेट की जाएंगी.

नैना वीमेट पर #2मिलियनफैनस्टार बनी,  20 लाख  फौलोअर्स का आंकड़ा पार किया

पर्सनल लोन

इसके अलावा यह डिजिटल लोन उपल्ब्ध कराएगी. यह लोन न्यूनतम 8,000 रुपये होगा. वहीं, 1 लाख तक का लोन लिया जा सकेगा. कंपनी ने कहा है कि यह लोन 5 मिनट में यूजर के अकाउंट में ट्रंसफर कर दिया जाएगा. इसका रिपेमेंट टेन्योर 3 महीने से लेकर 12 महीने तक होगी. यह लोन EarlySalary के साथ साझेदारी में दिया जाएगा.

लॉन्च हुआ दमदार फीचर्स वाला यह स्मार्ट फ़ोन, जानें क्या है कीमत

भारत में जल्द लॉन्च होगा Oppo का शानदार फीचर्स वाला फ़ोन, जाने क्या होगी कीमत

Detel ने डी1 ने लॉन्च किए शानदार फीचर्स वाले फ़ोन, जानें क्या है इनकी कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -