Samsung का यह स्मार्टफोन हुआ सस्ता, मिलेगा ट्रिपल कैमरा का सेटअप
Samsung का यह स्मार्टफोन हुआ सस्ता, मिलेगा ट्रिपल कैमरा का सेटअप
Share:

Samsung Galaxy A30s की कीमत में एक बार फिर से कटौती हो गई है.भारत में इस फोन को सितंबर में लॉन्च किया गया था. इसकी कीमत एक बार नवंबर में कम की गई थी. अब दूसरी बार इसकी कीमत कम की गई है. सैमसंग ने इस स्मार्टफोन की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की है. ऐसे में ग्राहक इसे अब 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं.जी हां ये ग्राहकों के लिए अच्छा मौका इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए.  

सैमसंग Galaxy A30s की कीमत अब 14,999 रुपये हो गई है. ये कीमत 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की है. इसकी पुरानी कीमत 15,999 रुपये थी. यानी यहां 1,000 रुपये की कटौती की गई है. रिपोर्ट के मुताबिक ये प्राइस कट परमानेंट है. नई कीमत को ऐमेजॉन इंडिया, क्रोमा और सैमसंग ऑनलाइन स्टोर पर देखा जा सकता है. मुंबई बेस्ड रिटेलर महेश टेलीकॉम ने ये भी नोट किया है कि नई कीमत ऑफलाइन स्टोर पर भी लागू है. ग्राहक इस स्मार्टफोन को प्रिज्म क्रश वॉयलेट, प्रिज्म क्रश ब्लैक और प्रिज्म क्रश वाइट कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं.

Samsung Galaxy A30s के स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड पाई पर चलता है. इसमें 6.4-इंच HD+ (720x1560 पिक्सल) इनफिनिटी-V सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर Exynos 7904 प्रोसेसर मिलता है. फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 25MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 5MP डेप्थ सेंसर दिया गया है. फ्रंट में यहां सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया दया है. Galaxy A30s में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है. इसकी बैटरी 4,000mAh की है और यहां 15W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.

अब बिना इंटरनेट के भी खेले जा सकते है स्मार्टफोन में यह पसंदीदा गेम

BHIM UPI एप से FASTag रिचार्ज करके दोगुना टोल देने से कर सकते है बचाव, जानिये आसान तरीका

Nokia 2.3 स्मार्टफोन पर मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स, जानें फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -