सुरक्षा प्रमाणित हुए भारत में सैमसंग के एक्सक्लूसिव स्टोर्स
सुरक्षा प्रमाणित हुए भारत में सैमसंग के एक्सक्लूसिव स्टोर्स
Share:

संक्रमण के खतरे के मद्देनजर सैमसंग इंडिया ने अपने एक्सक्लूसिव स्टोर्स को सुरक्षा प्रमाणपत्र दिया है। सैमसंग ने अपने एक बयान में कहा कि उपभोक्ता सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उसके सभी एक्सक्लूसिव स्टोर सुरक्षा के लिहाज से प्रमाणित किए गए हैं। इन स्टोर्स में सामाजिक दूरी जैसे मापदंडों का सख्ती से पालन होगा।सरकार द्वारा बताए गए सोशल डिस्टेंसिंग के दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए सैमसंग के स्टोर्स में ग्राहकों के बीच 1.5 मीटर की दूरी अनिवार्य होगी। इसके अलावा स्टोर के कर्मचारियों को हाईजीन और सुरक्षा के लिए खास ट्रेनिंग भी दी गई है।

सैमसंग का दावा है कि उसने अपने सभी एक्सक्लूसिव स्टोर्स को खोलने से पहले अच्छी तरह सैनिटाइज किया है। सभी स्टोर्स पर हैंड सैनिटाइजर्स उपलब्ध कराए गए हैं। स्टोर्स पर उपभोक्ताओं को कॉन्टेक्टलेस पेमेंट्स के इस्तेमाल के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है। यहां तक कि स्वाइप मशीन को भी सैनिटाइज किया गया है। साथ ही स्टोर पर एक बार में सीमित संख्या में ग्राहकों को प्रवेश दिया जाएगा।

बता दें कि पिछले महीने ही सैमसंग के दो स्मार्टफोन सस्ते हुए हैं जिनमें गैलेक्सी एम21 और गैलेक्सी ए50एस शामिल हैं। सैमसंग गैलेक्सी ए50एस की कीमत में 2,471 रुपये की कटौती हुई है जबकि गैलेक्सी एम21 1,023 रुपये सस्ता हुआ है। इस कटौती के बाद गैलेक्सी एम21 के 4 जीबी रैम वेरियंट की कीमत 13,199 रुपये हो गई, जबकि गैलेक्सी ए50एस को अब 18,599 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। नई कीमतें सैमसंग की साइट के अलावा अमेजन पर भी लागू होंगी।

Honor ने लॉन्च किया नया ऑफर

फ्लिपकार्ट की Flipstart Days बंपर सेल की हुई शुरुआत

घर से काम करने के दौरान इन कीबोर्ड शॉर्टकट का करें उपयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -