लांच होने वाला है SAMSUNG का फ्लिप फोन
लांच होने वाला है SAMSUNG का फ्लिप फोन
Share:

लम्बे अंतराल से दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग के अपने फोल्डिंग स्मार्टफोन को लेकर तरह तरह की जानकारिया सामने आ रही थी. जिसमे इसके जल्दी ही लांच होने के बारे में सम्भावना जताई जा रही थी. ऐसे में जानकारी मिली है कि सैमसंग द्वारा अपना फ्लिप फोन 3 अगस्त को चीन में लांच किया जा सकता है. हाल में चीन में इसके लांच के बारे में  लीक्स्टर @mmddj_china द्वारा ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी गयी है. किन्तु इस बारे में अभी कंपनी द्वारा कोई जानाकरी नहीं दी गयी है.

लीक्स्टर @mmddj_china द्वारा ट्विटर अकाउंट पर सैमसंग के आने वाले स्मार्टफोन के बारे में कहा है कि सैमसंग का यह फ्लिप फोन 3 अगस्त को बीजिंग में आयोजित होने वाले एक इवेंट में लॉन्च हो सकता है. 

सैमसंग के फ्लिप स्मार्टफोन के बारे में बताया गाय है कि इसमें  4.2-इंच एफएचडी ऐमोलेड डिसप्ले दिए जाने के साथ क्वालकॉम 821 प्रोसेसर, 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी जा सकती है. फोटोग्राफी के लिए 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5-मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिए जाने के साथ पावर के लिए 2,300एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. सैमसंग फ्लिप फोन डु्अल सिम सपोर्ट के साथ फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ लांच हो सकता है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

क्यों ना ख़रीदे Moto E4 Plus स्मार्टफोन, जानिए

Moto के 5000 एमएएच बैटरी वाले स्मार्टफोन की बुकिंग अगस्त की इस तारीख को शुरू होगी

Samsung Galaxy J7 Pro बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध

Samsung S Series वाले स्मार्टफोन को आधी कीमत में बेच रही है, ऑफर 15 अगस्त तक सीमित

Oppo के इस स्मार्टफोन पर हुई भारी कटौती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -