11 दिन के बाद समीरा रेड्डी ने फिर शेयर की बेटी संग फोटो, बताया बच्चे को दूध पिलाना कितना है मुश्किल

Jul 24 2019 12:08 PM
11 दिन के बाद समीरा रेड्डी ने फिर शेयर की बेटी संग फोटो, बताया बच्चे को दूध पिलाना कितना है मुश्किल

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने12 जुलाई को बेटी को जन्म दिया था. बेटी के जन्म के बाद उन्होंने फैंस संग अपनी नन्हीं परी की तस्वीर शेयर की थी. इसके बाद उन्होंने कई तसवीरेसिन शेयर की हैं और अपने माँ बनने पर वो काफी खुश भी हैं. इसके बाद समीरा ने बेटी के साथ एक और फोटो शेयर की और बताया है कि एक मां के लिए नवजात को दूध पिलाना कितना मुश्किल होता है. इस तस्वीर में दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे हैं. 

बता दें, समीरा रेड्डी ने जिस तस्वीर को शेयर किया है उसमें उनकी बेटी उनके कंधे पर सिर रख सो रही है. समीरा ने फोटो कैप्शन में लिखा, ’11वां दिन, सोये बगैर भी बहुत खुश हूं. थोड़ा दर्द भी है और बेटी को फीड भी करवा रही हूं. मुझे लगता है कि मैं भूल गई थी कि बच्चों को दूध पिलाना कितना पीड़ादायक हो सकता है. काफी प्रेशर होता है. ये काफी हेक्टिक भी होता है.’ ये तो हर महिला जानती है कि बच्चे को पालना कितना मुश्किल होता है. ऐसे में उसके खान पान का भी ध्यान होता है. 

समीरा रेड्डी ने आगे लिखा, ‘अंततः मैं विशेषकर उसे दूध पिला रही हूं, लेकिन इसका तरीका प्राकृतिक होना चाहिए, लेकिन वो बहुत थका देने वाला है. मुझे अहसास है कि बहुत सी महिलाएं इस संघर्ष से गुजरती हैं. इसके लिए शर्म की कोई बात नहीं होनी चाहिए. सही तरीके के बारे में कोई नहीं बता सकता. हम वो करते हैं जो हम सबसे बेहतर कर सकते हैं.’ तो आप भी यहां देख सकते हैं उनकी ये प्यारी से तस्वीर. 

समीरा रेड्डी ने साल 2014 में कारोबारी अक्षय वर्दे के साथ सात फेरे लिए थे. शादी के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया को लगभग अलविदा कह दिया, हालांकि समीरा अक्सर कई ‘पेज 3’ इवेंट्स में नजर आती रहती हैं. वहीं 2015 में अभिनेत्री ने बेटे को जन्म दिया था. उनके बेटे का नाम हंस वर्दे है. दंपति ने अपनी बेटी का नाम अभी नहीं रखा है.  

माँ की गोद में कुछ इस तरह नजर आए तैमूर, सोहा ने बेटी संग शेयर की फोटो

तो जल्दी ही सात फेरे लेंगे आलिया-रणबीर, एक्ट्रेस ने लहंगा किया फाइनल!

सातवे आसमान पर है आयुष्मान, कहा- 'मैं जोखिम लेता हूं'