तो जल्दी ही सात फेरे लेंगे आलिया-रणबीर, एक्ट्रेस ने लहंगा किया फाइनल!
तो जल्दी ही सात फेरे लेंगे आलिया-रणबीर, एक्ट्रेस ने लहंगा किया फाइनल!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के चर्चित जोड़ियों में से एक बन चुके हैं. इन दोनों के अफेयर की खबरें इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. फैंस भी चाहते हैं ये दोनों जल्दी ही शादी कर लें. फैंस  ये जानने के लिए बेताब हैं कि दोनों कब शादी के बंधन में बंधेंगे और अब लगता है कि ये कपल जल्द ही सात फेरे लेने वाला है. हाल ही में कुछ ऐसी जानकारी सामने आई है जिसे देखकर लगता है कि दोनों जल्दी ही शादी कर लेंगे. इतना ही नहीं इसके लिए आलिया ने लहंगा भी चुन लिया है. 

दरअसल, एक जानकारी के अनुसार, एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी शादी में सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहनेंगी. बता दें, इसी को लेकर अप्रैल में आलिया ने सब्यसाची से मुलाकात भी की थी. बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ने अपनी शादी में इसी डिज़ाइनर का लहंगा पहना था जो एक जाना माना नाम है. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से लेकर दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी शादी पर सब्यासाची का डिजाइन किया लहंगा पहना था. ऐसे में ये ही कहा जा रहा है कि उन्ही के डिज़ाइन किये हुए लहंगे में नज़र आएगी. अब देखना होगा दोनों शादी करते हैं, जिसके लिए सभी काफी बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं. 

वहीं कुछ वक्त पहले आलिया की मां सोनी राजदान ने शादी को लेकर सामने आ रही खबरों से इंकार कर दिया है. अब ऐसे में दोनों शादी करेंगे या कब करेंगे इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आ रही है. इसके अलावा आपको बता दें कि ये दोनों जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra Movie) में नजर आएंगे. इसमें इन दोनों के अलावा, अमितआभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे कलाकार नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी.

VIDEO : अक्षय की 'केसरी' के इस गाने ने मचाया तहलका, व्यू 10 करोड़ के पार

असम पुलिस ने शेयर किया 'बाहुबली' एक्टर मज़ेदार का मॉर्फ्ड पोस्टर

5 स्टार होटल में एक्टर ने आर्डर किए 2 केले, बिल आया तो देखकर उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -