समीर वानखेड़े पर जानबूझकर हमले किए जा रहे हैं: रामदास आठवले

क्रूज ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर NCP नेता एवं महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक निरंतर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। अब रिपब्लिकन पार्टी के प्रमुख रामदास आठवले ने इस केस में अधिकारी समीर वानखेड़े का बचाव किया है। आठवले ने वानखेड़े पर लगे सभी आरोपों को निराधार बताया। समीर वानखेड़े की बीवी क्रांति एवं पिता ध्यानदेव वानखेड़े ने रामदास आठवले से भेंट की।

जिसके पश्चात् केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने बताया कि समीर वानखेड़े पर जानबूझकर हमले किए जा रहे हैं। उनके निजी जीवन पर हमले किए जा रहे हैं तथा उन्हें जानबूझकर बदनाम किया जा रहा है। उन्होंने बोला, “ज्ञानदेव वानखेड़े ने हमें डॉक्यूमेंट बताया है कि उनकी बीवी मुसलमान थीं, वह महार जाति के हैं। इससे संबंधित डॉक्यूमेंट भी उन्होंने हमें दिखाए हैं। समीर वानखेड़े पर जिस प्रकार से आरोप लग रहे हैं ऐसे में उन्होंने सहायता की मांग की है जिसके लिए पिता ज्ञानदेव वानखेड़े एवं समीर की बीवी क्रांति यहां पर आए हैं। समीर वानखेड़े दलित परिवार के हैं उन्हें रिजर्वेशन लेने का हक़ है रिजर्वेशन के जरिए आईआरएस बने हैं।

आगे बताते हुए रामदास आठवले ने कहा, “रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की ओर से हम नवाब मलिक से बोलना चाहेंगे कि समीर वानखेड़े को बदनाम करने की जो साजिश है उसे रोकना चाहिए। आपने NCP के प्रवक्ता पद का नाजायज लाभ उठाया है तथा जानबूझकर इस परिवार को बदनाम कर रहे हैं एक दलित अफसर पर इस प्रकार से आरोप लगाना ठीक नहीं है।” उन्होंने बताया कि रिपब्लिकन पार्टी इस परिवार के साथ है, उनके बाल को भी बांका नहीं किया जा सकेगा तथा हमेशा उनके पीछे खड़ी रहेगी।

सरकार का बड़ा तोहफा, मात्र 1 हजार रूपये में मिलेगा घर

किसानों के लिए जरुरी सूचना: आज ही जमा करें ये दस्तावेज और उठाएं इस सुविधा का लाभ

राजस्थान से करीना ने शेयर की बच्चों समेत खूबसूरत तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -