राजस्थान से करीना ने शेयर की बच्चों समेत खूबसूरत तस्वीरें
राजस्थान से करीना ने शेयर की बच्चों समेत खूबसूरत तस्वीरें
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी एक्टिविटी को लेकर हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। वो हमेशा सोशल मीडिया पर अपने दोनों बेटों के साथ  तस्वीरें व वीडियो  शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी राजस्थान वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है।

राजस्थान ट्रिप की इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है। पहली  फोटोज में करीना ऐतिहासिक इमारत के पास से चलती हुई  दिखाई दे रही है। दूसरे फोटो में उनके बड़े बेटे तैमूर दिखाई दें रहीं है। तस्वीरों में वो एक चबूतरे पर बैठ हुए हैं। इस फोटो को इंस्टा. स्टोरी पर साझा कर उन्होंने कैप्शन दिया है, मेरी लाइफ के प्यार के साथ। वहीं तीसरी तस्वीर में एक खंवे पर एक्ट्रेस के चेहरे की सैडो नज़र आ रही है। इस फोटो को फैंस के साथ साझा करते हुए करीना ने कैप्शन दिया है- इट्स बंडे इन राजस्थान।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वहीं इससे पहले करीना अपने छोटे बेटे जेह की एक फोटो साझा की थी, जिसमें वो खड़े होने  का प्रयास कर रहा था। जेह के इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, परिवार में चलता है डाउनवर्ड डॉग योग, 8 माह में पाइक पोजीशन मेरा बेटा। बात अगर करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट कि की जाए तो अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देने वाली है। इस मूवी में आमिर खान और करीना कपूर खान  अहम् भूमिका में नज़र आने वाले है। मूवी को पहले बीते वर्ष 2020 को रिलीज किया जाना था लेकिन महामारी कोविड-19 की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग को स्थगित कर दिया गया था। लॉकडाउन के खुलने के एक बार फिर शूटिंग को शुरु कर रिलीज डेट को भी पोस्टपोन कर दिया गया था। अब ये मूवी अगले वर्ष 2022 में 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे वाले दिन रिलीज होगी।

बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता ने OTT को कहा अलविदा

पहली बार बड़े परदे पर एक साथ दिखेगी बॉलीवुड के इन 2 मशहूर सुपरस्टार्स की जोड़ी

2021 में ही सात फेरो के बंधन में बंधेंगे बॉलीवुड के ये स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -