बॉलीवुड में फिट रहने के आंतरिक दबाव पर बोले अर्जुन......
बॉलीवुड में फिट रहने के आंतरिक दबाव पर बोले अर्जुन......
Share:

बॉलीवुड के दिलकश अभिनेताओं में गिने जाने वाले अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने एक बयान में अपने मोटापे का जिक्र किया. खबरों के मुताबिक अर्जुन ने कहा कि एक लंबे समय की अवधि में एक जैसा वजन रखने से एक ही तरह के फिल्म के किरदारों की एक ही तरीके की पेशकश मिलती है। इसके साथ ही अर्जुन ने कहा की यह विभिन्न किरदारों के प्रस्ताव की संभावनाओं को पूरी तरह से कम कर देता है।

जब अर्जुन कपूर अपनी फिल्म ‘की एंड का’ के प्रचार के लिए आए हुए थे तो उस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिट रहने का कोई आंतरिक दवाब होता है तो उन्होंने कहा, “अगर आप अच्छे कलाकार हैं तो इसमें दवाब महसूस करने की जरूरत नहीं है, लेकिन आप लंबे समय तक एक जैसा वजन रखते हैं तो यह अन्य किरदारों की संभावना को सीमित कर सकता है। आपको भूमिका में विभिन्नता नहीं मिलेगी।  

शायद ही आपको अलग तरह के किरदार मिले। लोगों को लगता है कि आप ये नहीं कर पाएंगे।” अर्जुन ने आगे कहा कि में पहले 140 किलो का था तथा में अपने इस कम वजन के लिए सलमान का धन्यवाद करना चाहूंगा व सलमान कि ही प्रेरणा से में अपना वजन कम कर पाया हु. आपको बता दे कि सोनाक्षी व परिणीति जैसी अभिनेत्रियों को भी अपने मोटापे की वजह से आलोचनाओ का सामना करना पड़ा था.    

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -