चक्रव्यूह में फंस चुके पूर्व केंद्रीय मंत्री चिदंबरम
चक्रव्यूह में फंस चुके पूर्व केंद्रीय मंत्री चिदंबरम
Share:

नई दिल्ली : गुजरात में लश्कर ए तैयबा की आत्मघाती आतंकी इशरत जहां के मसले पर पूर्व गृहमंत्री पी चिदंबरम को लेकर जो खुलासा हुआ है उस पर भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि चिदंबरम चक्रव्यूह में फंस चुके हैं। भारतीय जनता पार्टी ने इस बात पर निशाना साधा और कहा कि तत्कालीन गृहमंत्री पी. चिदंबरम को इशरत के लश्कर से संबंध होने की जानकारी मिली थी।

मगर इसके बाद भी कार्रवाई नहीं हुई। इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि इशरत से जुड़ी फाईलों को लेकर उनके विरूद्ध सबूत मिले हैं।

इस मामले में संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि इसके माध्यम से कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गुजरात के पूर्व गृहमंत्री अमित शाह को फंसाने का प्रयास किया था। संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस ने राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर समझौता किया था।

हालाकि स्वयं पी चिदंबरम ने अपने पहले हलफनामे में उसे आतंकी बताने वाली रिपोर्ट को स्वीकृत कर दिया था जबकि बाद में उसे निर्दोष साबित कर दिया था। इस मामले में चिदंबरम की दोनों ही शीट्स विरोधाभासी हैं। जबकि यह साफ हो चुका है कि इशरत जहां आतंकी थी। मगर इस मामले में चिदंबरम फंसे हुए जरूर नज़र आ रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -