'कांग्रेस का हाथ आतंकियों के साथ..', संबित पात्रा ने चुन-चुनकर साधा निशाना
'कांग्रेस का हाथ आतंकियों के साथ..', संबित पात्रा ने चुन-चुनकर साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस द्वारा आतंकवाद के विषय पर प्रेस वार्ता करने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता संबित पात्रा ने चुन-चुनकर निशाना साधा है. संबित ने प्रेस वार्ता करते हुए कांग्रेस पर कई सवाल दागे. उन्होंने कहा कि हैरानी की बात है कि देश के 22 जगहों पर कांग्रेस पार्टी आतंकवाद को लेकर प्रेस वार्ता कर रही है. तुष्टिकरण की वजह से जिस तरह से कांग्रेस ने आतंकवाद का साथ दिया है, यह कहना अतिशयोक्ति नहीं होगा कि 'कांग्रेस का हाथ आतंकवाद के साथ.'

आतंकियों की मौत पर रोईं थीं सोनिया गांधी:-

संबित पात्रा ने कहा कि, बाटला हाउस एनकाउंटर में आतंकियों की लाश को देखकर कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया गांधी फूट-फूट कर रोई थीं. खुद सलमान खुर्शीद ने यह बताया था कि सोनिया जी तीन रात तक सो नहीं सकीं और वो रोती रही थीं. किसलिए रोई थीं, क्योंकि वो आतंकी मारे गए थे. 

सोनिया गांधी ने ज़ाकिर नाइक का भी समर्थन किया:-

पात्रा ने आगे कहा कि, जिसने लोगों के मन मस्तिष्क में देश के विरोध में धर्म को लेकर एक उन्माद पैदा किया, उस आतंकी जाकिर नाईक के साथ खुद सोनिया गांधी खड़ी थीं. क्योंकि उनके पति राजीव गांधी जी के नाम पर सोनिया ने डोनेशन प्राप्त किया था.

कांग्रेस ने इशरत जहाँ को बेकसूर बताया:-

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि सोनिया जी के कहने पर कांग्रेस ने इशरत जहां को निर्दोष बताया. उस समय गुजरात के गृह मंत्री अमित शाह के ऊपर कांग्रस हमला किया करती थी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने इशरत के नाम पर एक एम्बुलेंस शुरू की थी. ये सब  कांग्रेस पार्टी के कारनामे हैं. 

मनमोहन सिंह ने यासीन मलिक के साथ फोटो खिंचवाई :-

पात्रा ने आगे कहा कि यासिन मलिक ने बेगुनाह लोगों का क़त्ल किया. ये कश्मीर का मामला है. इसके बाद भी UPA सरकार में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के साथ उसने फोटो खिंचवाई. भाजपा प्रवक्ता ने कहा है कि बुरहान वानी को मारना नहीं चाहिए था. वह एक शिक्षक था. कांग्रेस पार्टी ने बुरहान वानी का भी बचाव किया. हाफ़िज़ सईद भी कांग्रेस को पसंद करता है.   

पंजाब: AAP छोड़कर कांग्रेस में जाने वाले अमरदीप सिंह गिरफ्तार, लगे गंभीर आरोप

CM श‍िवराज के रोड शो में अचानक बेहोश हो गए सांसद, मचा हड़कंप

'BJP के संबंध आतंकवादियों से हैं...', कांग्रेस के इस नेता ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -