आलोचकों की जबान पर भी लगे ताले, जब इस लुक में दिखी संभावना सेठ
आलोचकों की जबान पर भी लगे ताले, जब इस लुक में दिखी संभावना सेठ
Share:

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री संभावना सेठ इन दिनों अपने नएलुक के चर्चे के साथ बनी हुई है. इन दिनों उनके नए लुक के चर्चे फिल्मी गलियारे में खूब सुनने को मिल रहे हैं. कहा जा रहा है इस सिजलिंग लुक में संभावना ने अपने आलोचकों को करारा जवाब भी दे दिया है. यही वजह है कि संभावना टीवी क्वीन एकता कपूर के अल्ट बालाजी बैनर से लेकर कई भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों बिजी व्यस्त चलर रही है. 

संभावना के इस हॉट आइटम डांस को देखकर आप भी हिल उठेंगे

यह उन लोगों के लिए संभावना का मुंहतोड़ जवाब है, जिन्होंने उनके लिए कहना शुरू कर दिया था कि अब संभावना के दिन गए  लेकिन उन्होंने एक बार फिर से पर्दे पर जोरदार वापसी की है और अपने ऊपर बोलने वालों को चुप करा दिया है. अपनी इस नई काया के लिए बिग बॉस फेम संभावना सेठ इन दिनों जिम में भी जमकर पसीना बहाने में लगी हुई है. लेकिन बता दें कि संभावना के जिम जाने का राज फिटनेस के साथ–साथ उनकी ऑन स्‍क्रीन एपीयरेंस भी है. 

संभावना सेठ के साथ मदहोश हुए पवन सिंह, वीडियो देखते ही छूट जाएंगे पसीने

यह बात भी मायने रखते है कि संभावना ने तीन–तीन गानों की शूटिंग की है. ये सभी सुपर स्‍टार पवन सिंह के साथ हैं.  वहीं, पवन सिंह की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘शेर सिंह’ के लिए एक आइटम सॉन्ग किया था. इस दौरान दोनों की केमेस्‍ट्री के चर्चे सोशल मीडिया में भी खूब देखने को मिले थे. वहीं संभावना सेठ ने फिल्‍म‘राजा’ और ‘चैलेंज’ के लिए भी एक –एक आइटम सौंग कर चुकी हैं. साथ ही मनोज टाइगर की फिल्‍म ‘लागल रहा बताशा’ में भी वे नजर आयेंगी. 

यह भी पढ़ें...

पवन सिंह के बाद अब इस नए कलाकार के साथ बोल्ड हुई संभावना सेठ

पवन सिंह के साथ संभावना का आइटम डांस, तस्वीरों में दिखा कातिलाना अंदाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -