संभावना सेठ का सुन्दर वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, यहां देखे
संभावना सेठ का सुन्दर वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, यहां देखे
Share:

सोशल मीडिया की दुनिया में एक्ट्रेस संभावना सेठ अपनी हॉटनेस को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है. संभावना उन एक्ट्रेस में से हैं,जो छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपने हुनर का परचम लहरा चुकीं हैं. उन्हें भोजपुरी की आइटम गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. दरअसल भोजपुरी की कई फिल्मों में संभावना ने अपने ठुमके से आग लगाती है. भोजपुरी सेक्सी सॉन्ग में संभावना के डांस को लोग काफी पसंद करते हैं. संभावना इतनी हॉट है कि आप भी उन्हें एक बार देख लेंगे तो अपनी नजरें उनसे हटा नहीं पाएंगे.

अभिनेत्री सयंतिका ने शेयर किया अपना वर्कआउट वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोशल मीडिया पर संभावना सेठ के सेक्सी फोटो वीडियो हमेशा ही वायरल होते रहते हैं. लेकिन इसके साथ ही संभावना खुद भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर किया करती हैं. संभावना का इंस्टाग्राम उनके हॉट फोटो वीडियो से भरा पड़ा है. उनके हॉट और लेटेस्ट लुक को देखने के लिए इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों की तादाद में लोग फॉलो करते हैं. इसके अलावा यूट्यूब पर भी उनके सेक्सी वीडियो खूब देखे जाते हैं.

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ऐन्द्रिता ने शेयर की ये खास फोटो

इस समय संभावान को भोजपुरी इंडस्ट्री की जान कहा जाता है.क्योंकि फिल्मों में वह अपने आइटम नंबर से जान डाल देती है. उन्होंने ताजमहल बनवा द बलिया, बुता द धनी लम्प, उहेला दरदिया ओ रामा कमरिया के नीचे और स्टेपनी बड़ा जरूरी बा जैसे कई भोजपुरी आइटम सॉन्ग में ठुमके लगाए हैं. इसके अलावा संभावना बॉलीवुड में भी कई सॉन्ग में डांस करती नजर आई हैं.

गरीबों की सहायता करते करते बिगड़ी इस साउथ एक्टर की आर्थिक स्थिति, ट्वीट कर कही ये बात

इन फोटो में स्टाइलिश पोज देती नजर आई एक्ट्रेस नुसरत

पाओली दाम के इस खूबसूरत अंदाज ने फैंस को बनाया दीवाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -