गरीबों की सहायता करते करते बिगड़ी इस साउथ एक्टर की आर्थिक स्थिति, ट्वीट कर कही ये बात
गरीबों की सहायता करते करते बिगड़ी इस साउथ एक्टर की आर्थिक स्थिति, ट्वीट कर कही ये बात
Share:

एकाएक बढ़ा ही जा रहा कोरोना का प्रकोप आज पूरी दुनिया के लिए महामारी का रूप लेता रहा है. वहीं कोरोना वायरस की वजह से आज न सिर्फ लोगों की जान खतरे में हैं बल्कि देश की ​अर्थव्यवस्था पर भी भारी नुकसान हो रहा है. कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह की पूरे देश में हुई बंदी के चलते लोग अपना काम धंधा-बंद कर घरों में कैद हो चुके हैं. जंहा आज कोरोना के कारण दुनियाभर में 1 लाख 70 हजार से अधिक लोग मर चुके है. 

इतना ही नहीं फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्रिटीज जरूरतमंदों की सहायता करने के लिए आगे आए हैं. हर कोई अपने हिसाब से जरूरतमंदों की मदद कर रहा है. कोई दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक सहायता कर रहा है तो कोई मुश्किल में फंसे लोगों के लिए राशन की व्यवस्था कर रहा है. ऐसे में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरहिट एक्टर प्रकाश राज ने भी मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया. लेकिन अब उन्होंने अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

वहीं साउथ के जाने माने एक्टर प्रकाश राज का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने कहा है कि लॉकडाउन की वजह से उनकी आर्थिक ​स्थिति काफी खराब होती जा रही है. जंहा अभिनेता प्रकाश राज लगातार अपने फाउंडेशन के जरिए गरीबों की सहायता कर रहे हैं. लेकिन अब उनकी आर्थिक ​हालत पर भी इस चीज का असर बढ़ता जा रहा है. इसके चलते अब उन्हें बैंक से लोन लेने की नौबत आ गई है. इस बात का जिक्र प्रकाश राज ने ट्वीट कर अपनी हालत बयान की है.

इन फोटो में स्टाइलिश पोज देती नजर आई एक्ट्रेस नुसरत

पाओली दाम के इस खूबसूरत अंदाज ने फैंस को बनाया दीवाना

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ऐन्द्रिता ने शेयर की ये खास फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -