समस्तीपुर: साइकिल देने से मना किया तो युवक को पीट-पीटकर मार डाला
समस्तीपुर: साइकिल देने से मना किया तो युवक को पीट-पीटकर मार डाला
Share:

पटना: बिहार के समस्तीपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहाँ, साइकिल देने से इंकार करने पर युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना मोहिउद्दीननगर के कचरी गाछी में सोमवार शाम की है।  मृतक की शिनाख्त मोहनपुर ओपी क्षेत्र निवासी शत्रुघ्न पासवान के बेटे भूषण पासवान (25 वर्ष) के रूप में की गई है। सूचना मिलने के बाद घटनस्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। वहीं हत्या से आक्रोशित लोगों ने मौके पर जमकर हंगामा किया। पुलिस के बहुत समझाने के बाद आक्रोशित लोग शांत हुए।

मोहिउद्दीन नगर थाने के SHO सोनू कुमार गुप्ता ने इस बारे में जानकारी दी है कि ये घटना उस समय हुई, जब किशन देव भूषण पासवान के घर साइकिल मांगने गया था। जब भूषण ने उसे साइकिल देने से इंकार कर दिया, तो दोनों के बीच बहस छिड़ गई, जो जल्द ही हाथापाई में बदल गई। किशने देव ने भूषण को पीटना आरम्भ कर दिया और उसके सिर पर डंडे से वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। भूषण को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी आरंभ कर दी है। पुलिस ने कहा कि जांच रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। मृतक के परिजनों ने 3 लोगों को आरोपी बनाया है। वहीं पुलिस सूत्रों के मुताबिक, किशन देव और मृतक भूषण पासवान दोनों पूर्व में ताड़ी का व्यवसाय करते थे। पुलिस आपसी दुश्मनी को लेकर भी छानबीन कर रही है। मगर, जांच से के बाद ही हत्याकांड के पीछे की वास्तविक असलियत का पता चल सकता है। इस घटना से बाद इलाके में आक्रोश फैल गया और स्थानीय लोगों ने क़त्ल के विरोध में चक्का जाम कर दिया। हालांकि, पुलिस ने काफी जद्दोजहद के बाद लोगों को जाम खत्म करने के लिए राजी कर लिया।

18 अवैध देशी पिस्टल के साथ दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

युवती को अगवा कर शादी का ढोंग रचाया और फिर कई माह तक किया दुष्कर्म

बहन की शादी के एक दिन पहले भाई ने की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -