बहन की शादी के एक दिन पहले भाई ने की आत्महत्या
बहन की शादी के एक दिन पहले भाई ने की आत्महत्या
Share:

इंदौर (ब्यूरो रिपोर्ट)। शहर में एक भाई ने अपनी छोटी बहन की शादी के एक दिन पहले मौत को गले लगा लिया। एक तरफ बहन की डोली उठनी थी। लेकिन उससे पहले भाई की अर्थी उठी। मृतक ने यह कदम क्यों उठाया, इसका पता अभी नहीं हो सका है। मौके पर पहुंची पुलिस ने इंदौर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिवार को सौंप दिया है।

पुलिस के मुताबिक घटना चंदन नगर क्षेत्र की है। मंगलवार की सुबह विशाल चौधरी (22) निवासी सिरपुर ने फांसी लगा ली। कुछ दिन पहले ही छोटी बहन नेहा की शादी तय हुई थी। 3 मई को नेहा की उज्जैन के सामूहिक विवाह समारोह में हातोद के लड़के से शादी होने वाली है। सभी को उज्जैन रवाना होना था लेकिन उससे पहले यह घटना हुई।

परिजनों के मुताबिक उन्होंने मंगलवार सुबह करीब 5.30 बजे घर के गलियारे में विशाल को फंदे पर लटका देखा। सोमवार रात तक वह ठीक था और बहन की शादी को लेकर उत्साहित था। उसके बाद उसने अचानक कब फांसी लगाली ये परिजन को भी नहीं मालूम पड़ा। बेटी की शादी की तैयारी में जुटे परिवार वालो को विशाल के आत्महत्या करने का भारी सदमा लगा हैं। जानकारी के मुताबिक मृतक के पिता प्राइवेट काम करते हैं जबकि मृतक विशाल लंबे समय से क्षेत्र की दूध डेयरी पर काम करता था। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

OLX पर सामान बेचने से हो सकता लाखो का नुकसान, जानिए पूरा मामला

तेज रफ़्तार से आ रही यात्रियों से भरी बस पलटी, दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल

अचानक हुई बारिश से भीगा 70 हजार क्विंटल गेहूं, मूंग की फसल भी हुई प्रभावित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -