महेश पांडेय की उम्मीदों पर खरे उतरे समर्थ चतुर्वेदी

अपनी दमदार अदाकारी के दम पर हर तरह के किरदार में जान फूँकने वाले सफल अभिनेता समर्थ चतुर्वेदी इन दिनों अपनी एक अनूठी भूमिका के कारण चर्चा का विषय बने हुए हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि उनकी भूमिका है ऑल्ट बालाजी की चर्चित वेब सिरीज़ हीरो वर्दीवाला में एक स्वामी की. बता दें कि हीरो वर्दीवाला भोजपुरी सिनेमा की पहली वेब सीरीज है. जिसमे आपको अहम किरदारों में भोजपुरी जुबलीस्टर निरहुआ और सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी नजर आएगी. 

ख़ास बात यह है कि हीरो वर्दीवाला की चर्चा के साथ ही समर्थ के अभिनय की भी जमकर तारीफ़ हो रही है. बताया जा रहा है कि ख़ुद निर्देशक महेश पांडेय भी उनके काम से काफ़ी संतुष्ट नजर आ रहे हैं. जबकि महेश पांडेय ने विश्वास जो उन पर दिखाया था, उस कसौटी पर खरा उतरना उनके लिए बहुत बड़ी बात थी जिसमें वे पूर्णतः खरे उतरे भी हैं. उनका किरदार इसमें काफी ख़ास रहा है. 

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली ने भी इस वेब सीरीज को काफी ख़ास बना दिया है. संजय पांडे, मनोज सिंह टाइगर, विक्रांत सिंह, धर्मेंद्र सिंह,करण पांडेय और भी कई जाने माने चेहरे भी इस वेब सीरीज की शान बढ़ा रहे हैं. इस भोजपुरी वेब सीरीज के पहले समर्थ की दबंग सरकार आई थी जो एक सफ़ल फ़िल्म थी और उसमें समर्थ मुख्य खलनायक थे. आईएसएम अहम किरदार में उनके सामने भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव थे. वहीं उनकी आगामी फिल्मों में गबरू, राजा हिंदुस्तानी, प्रेमयुद्ध, छलिया, आँखियों के झरोखे शामिल हैं. 

इस दमदार गाने से इंटरनेट पर छा गए पवन सिंह, वीडियो को मिलें 90 लाख व्यू

VIDEO : शॉर्ट ड्रेस पहनकर स्टेज पर जमकर नाची यह एक्ट्रेस, भीड़ ने मचाया ऐसा उत्पात कि...

VIDEO : निरहुआ-आम्रपाली का बेड सीन वायरल, जिसने भी देखा उड़ गए होश...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -