इस दमदार गाने से इंटरनेट पर छा गए पवन सिंह, वीडियो को मिलें 90 लाख व्यू
इस दमदार गाने से इंटरनेट पर छा गए पवन सिंह, वीडियो को मिलें 90 लाख व्यू
Share:

भोजपुरी सिनेमा में होली का अपना महत्व है. आपको बता दें कि होली के आगमन के ठीक पहले भोजपुरी सिनेमा में नए-नए होली गीत बन रहे हैं और और होली के गाने जमकर रिलीज किए जा रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा के होली के सॉन्ग काफी पॉपुलर हो रहे हैं, और यूट्यूब पर वायरल भी हो रहे हैं. होली के एक माह पहले से ही हर जगह धूम मची हुई है. आपको बता दें कि फिलहाल सोशल मीडिया पर तरह-तरह के गाने आ रहे हैं और मजेदार बात यह है इन गानों में जहां प्यार की मस्ती और होली के रंग दिख रहे हैं, वहीं प्रेमिका को मनाने के भी कई तरीके बताए जा रहे हैं. 

फ़िलहाल पवनन और अक्षरा मिलकर धूम मचा रहे हैं. अब कुछ ऐसा ही भोजपुरी एक्टर व पॉवर स्टार पवन सिंह का होली का गाना 'बबुआन की जान...' यूट्यूब पर खूब धमाल मचाते हुए नजर आ रहा है. आप देख सकते हैं कि इस गाने में वह अपनी रूठी प्रेमिका को मनाते हुए नजर आ रहे हैं. इस नए गाने को पवन सिंह और अक्षरा सिंह पर फिल्माया गया हैं. ख़ास बात यह है कि इसे अभी तक 99 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

'बबुआन की जान...' सॉन्ग खुद पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने मिलकर गाया है. इस मजेदार गाने को मनोज मतलबी द्वारा लिखा गया है. होली के इस मौसम में भोजपुरी सितारों के भी एकाएक जमकर वायरल हो रहे हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इससे पहले निरहुआ और आम्रपाली दुबे का होली सॉन्ग वायरल हुआ था, जहां इसके बाद खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह के गाने ने भी जमकर धूम मचा रखी थी. 

अब भारतीय सेना के पराक्रम से गदगद हुए सुपरस्टार पवन सिंह, कह डाली इतनी बड़ी बात

किचन चैम्पियन में अर्जुन बिजलानी संग खाना बनाने पहुंची डायन मोनालिसा

होठवा से होठवा जब सटेला चोलिया के नीचे बम फटल्या

VIDEO : बॉडी से बॉडी ना सटाती है, बीच में बच्चे को सुलाती है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -