समर सिंह का यह गाना इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियों

भोजपुरी सिनेमा जगत में एक से एक बढ़कर एक महान हस्तियाँ है. जो सभी के दिलो में अपनी जगह बना रखे है. आये दिन देखा जाय तो भोजपुरी का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. भोजपुरी सितारे अपने फैंस के लिए हर संभव प्रयाश करते है उनके दिलो में अपनी जगह बनाये रखने की और वे हमेशा एक से बढ़कर एक फिल्म और सांग अपने फैंस के बीच लाते रहते है. तो चलिए आज हम बात करते है सुपरहिट गायक और नायक की जिन्होंने अपने गायन से हमलोगो का दिल जीत लिया है.

रितेश पांडे का यह गाना इंटरनेट पर हुआ वायरल

जी हाँ हम बात कर रहे है अपने ही चहेते सुपर स्टार सिंगर रितेश पांडेय की जिनकी हर गाने सुपर डुपेर हिट रही है. आज हम उन्ही की एक और सुपर डुपेर हिट सांग ”आँख जबसे मारलs कॉलेज में” की बात कर रहे है. जो की यूट्यूब चैनल पर तेजी से वायरल होता जा रहा है.

गुंजन सिंह का फनी वीडियो मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियो

अगर बात करें गाने की तो ये गाना बहुत ही मधुर आवाज में रितेश पांडेय जी के द्वारा गाया गया है. इसकी व्यूज की बात करे तो इस गाने ने अब तक 5 मिलियन से भी ज्यादा का व्यूज क्रॉस कर चुकी है. इनका हर गाना मिलियन क्रॉस करता है. इस गाने को 51 लाख 83 हजार 114 से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है. इस गाने के व्यूज ही इस गाने की लोकप्रियता को दर्शाती है.आपको बता दे की रितेश पांडेय और कविता यादव की जुगलबंदी में गाय यह गाना बहुत ही मधुर है. इस गाने के वीडियो डायरेक्टर है सुनील बाबा और गीत के बोल लिखे है अलोक यादव ने. इसे रिलीज़ किया गया GLF म्यूजिक द्वारा.

इस वजह से एक्ट्रेस प्राची सिंह हुई बुरी तरह घायल

रिताभरी ने फैंस के साथ साझा की ये खूबसूरत फोटो

क्यूट लुक में नजर आई आम्रपाली दुबे, फैंस हुए दीवाने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -