क्यूट लुक में नजर आई आम्रपाली दुबे, फैंस हुए दीवाने
क्यूट लुक में नजर आई आम्रपाली दुबे, फैंस हुए दीवाने
Share:

सुपरहिट भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली आम्रपाली दुबे आज एक जानी मानी और सफल एक्ट्रेस हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में आम्रपाली का जलवा लोगों पर खूब देखने को मिलता है. फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया पर आम्रपाली अपने हॉटनेस के जलवे से फैंस को सराबोर कर देती है. उनकी यही अदा लोगों के दिल जीत लेती हैं. आप भी आम्रपाली के सेक्सी वीडियो देख लेंगे तो उनकी जबरदस्त हॉटनेस में मदहोश होने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

भोजपुरी रैप सांग 'जिंदगी झंड बा फिर भी घमंड बा' हुआ वायरल, यहां देखे वीडियो

आम्रपाली दुबे अपनी हॉटनेस से माहौल को गरमाने देती है. उनके हॉट वीडियो यूट्यूब पर खूब हिट होते हैं. फिल्मों में भी आम्रपाली ने पसीने छुड़ा देने वाले रोमांटिक सीन दिए हैं. पर्दे पर उनकी जोड़ी निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव के साथ पंसद की जाती है. दोनों ने एक साथ कई फिल्में की है और बेहद रोमांटिक और बोल्ड सीन भी दिए हैं. आम्रपाली और निरहुआ के हॉट भोजपुरी सॉन्ग भी काफी पसंद की जाती है और दोनों का रोमांस यूट्यूब पर खूब देखने को मिलता है.

भोजपुरी सुपरस्टार प्रमोद प्रेमी यादव का यह गाना यूट्यूब पर हुआ हिट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आम्रपाली अपने इंस्टाग्राम पर भी अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. आम्रपाली के पोस्ट को फैंस द्वारा बेहद पसंद किया जाता है और उनके सभी पोस्ट पर जमकर लाइक व कमेंट भी देखने को मिलते हैं. इंस्टाग्राम पर आम्रपाली के लाखों की तादाद में फॉलोअर्स हैं. वहीं इंडस्ट्री में फेमस  होने के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है. फिलहाल इंस्टाग्राम पर उनके 10 लाख फॉलोअर्स हैं.

अभिनेत्री सरबंती के इस खूबसूरत लुक के फैंस हुए दीवाने

पति संग नुसरत ने साझा की ये तस्वीर, लिखा ऐसा कैप्शन

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ शादी करने वाली है तमन्ना भाटिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -