पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर बनने जा रही है फिल्म, इस डायरेक्टर ने किया ऐलान
पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर बनने जा रही है फिल्म, इस डायरेक्टर ने किया ऐलान
Share:

इन दिनों बागेश्वर बाबा मतलब धीरेंद्र शास्त्री ख़बरों में बने हुए है, दिनों दिन उनकी बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए निर्देशक विनोद तिवारी ने उन पर फिल्म बनाने का फैसला किया है। बाबा के लाखों प्रशंसक हैं तथा यह फॉलोइंग निरंतर बढ़ती चली जा रही है। ऐसे में विनोद तिवारी ने 'द बागेश्वर सरकार' नाम से फिल्म बनाने का निर्णय लिया है जिसमें धीरेंद्र शास्त्री की कहानी को दिखाया जाएगा। फिल्म अनाउंसमेंट के साथ ही सुर्खियां बटोर रही है।

नॉस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब के बैनर तले बन रही इस फिल्म के बारे में घोषणा भी प्रोडक्शन हाउस ने ही ट्वीट करके किया है। नॉस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब के ट्विटर अकाउंट से फिल्म के क्लैप और डायरेक्टर की बाबा बागेश्वर के साथ फोटो के साथ लिखा- एक्शन कॉमेडी फिल्म 'तेरी भाभी है पगले' और 'द कनवर्जन' की सफलता के पश्चात् डायरेक्टर विनोद तिवारी ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है जिसका नाम होगा 'द बागेश्वर सरकार'।

ट्वीट के अनुसार, 'फिल्म की कहानी श्री बागेश्वर धाम के पीठाधीश श्री बागेश्वर सरकार की जिंदगी पर आधारित होगी।' बता दें कि एक ओर जहां बाबा के प्रशंसकों की गिनती करोड़ों में है वहीं दूसरी ओर उनके चमत्कारों को फर्जी बताकर उनका खंडन करने वालों की भी कोई कमी नहीं है। फिल्म के निर्देशक विनोद तिवारी ने बताया कि बाबा के प्रशंसक दुनिया भर में हैं तथा उनकी लोकप्रियता को देखते हुए ही उन्होंने फिल्म बनाने का निर्णय लिया। फिल्म में बाबा की जिंदगी, उनके संघर्ष, उनके व्यक्तित्व एवं उस सफर की झलक देखने को मिलेगी जो उन्होंने तय किया है। विनोद तिवारी ने बताया कि जिस प्रकार बाबा ने सनातनियों को जोड़ने का काम किया है उससे वह बहुत प्रभावित हैं। 

आखिर शाहरुख़ खान की चैट में ऐसा क्या था ? जिसे सार्वजनिक करने पर समीर वानखेड़े को हाई कोर्ट ने लगाई फटकार !

सुष्मिता सेन नहीं ये एक्ट्रेस थी आर्या वेब सीरीज की पहली पसंद

महज 12 वर्ष की आयु में गायत्री देवी ने किया था तेंदुए का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -