IMDB की लोकप्रिय भारतीय हस्तियों की सूची में सबसे ऊपर आया सामंथा का नाम
IMDB की लोकप्रिय भारतीय हस्तियों की सूची में सबसे ऊपर आया सामंथा का नाम
Share:

सामंथा रुथ प्रभु भारतीय सिनेमा की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियोंमें से एक कही जाती है, जिन्हें पूरे देश से अपार प्यार दिया जाता है। ऑरमैक्स चार्ट में निरंतर 7 बार टॉप करने के उपरांत, अभिनेत्री निरंतर चर्चाओं का विषय बनी हुई है क्योंकि अब वह IMDB के सबसे पॉपुलर इंडियन सेलेब्रिटीज फीचर में टॉप पर हैं।

सामंथा की बेजोड़ लोकप्रियता उनके कल्ट गीत 'ऊ अंतवा' से शुरू हुई, जो ब्लॉकबस्टर मूवी पुष्पा से थी, और इस गाने ने अभिनेत्री को घरेलू नाम बना दिया। जिसके साथ साथ वह द 'फैमिली मैन', 'यशोदा', और हाल ही में आई 'शाकुंतलम' में पूरी तरह से नई भूमिका के साथ आईं और हर बार अभिनेत्री ने दर्शकों का दिल जीतते हुए हर कोने से नई चर्चा का विषय बनी।  जिसके साथ साथ, 'सिटाडेल' लंदन प्रीमियर में हॉट ब्लैक आउटफिट में उनकी हालिया उपस्थिति ने दर्शकों का दिल भी जीत लिया है। जिसने वास्तव में उन्हें हर बार हमेशा शीर्ष पर रखा है, हमेशा की तरह इस बार भी IMDb  की लोकप्रिय भारतीय हस्तियों में #1 पर है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IMDb India (@imdb_in)

सामंथा को बड़े ही प्यार के साथ प्रशंसक से स्टारडम का आनंद मिलता है जो उनके डाउन-टू-अर्थ डिमोनर और असाधारण प्रदर्शन क्षमताओं पर अपने अभूतपूर्व प्यार की बौछारव् भी जारी रखना है। अपने आप में पूर्ण पैकेज के साथ सामंथा न केवल एक एक्ट्रेस  के रूप में उत्कृष्टता प्राप्त करती है, बल्कि अपने सभी सह-कलाकारों के साथ अपने नृत्य कौशल और ऑन-स्क्रीन करिश्मा से भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो अभिनेत्री अगली  सिटाडेल, कुशी और कुछ अन्य अघोषित प्रोजेक्ट में दिखाई देंगी।

तो इस वजह से सोशल मीडिया से अधिकतर दूर रहते है रणबीर कपूर

The Kerala Story को झूठा साबित करो 10 करोड़ दूंगा ! विरोध कर रहे लोगों को किसने दिया चैलेंज ?

प्रियंका के साथ रह चुका इस अभिनेता का अफेयर, 4 फिल्मों के बाद ही ठप हो गया था करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -