तलाक के 2 साल बाद फिर एक हुए समांथा और नागा चैतन्या! खुद एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दिया हिंट
तलाक के 2 साल बाद फिर एक हुए समांथा और नागा चैतन्या! खुद एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दिया हिंट
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मोस्ट फेवरेट कपल रहे समांथा प्रभु और नागा चैतन्या की राह अलग हो चुकी है। उनका 2021 में तलाक हो गया था। एक बार फिर उनके पैचअप की चर्चा है। दरअसल, नागा चैतन्य ने इंस्टाग्राम पर अपने पैट Hash की फोटो शेयर की है। कैप्शन में लिखा- वाइब। नागा और समांथा ने इस फ्रेंच बुलडॉग का घर में स्वागत किया था। 

तलाक के बाद से पैट Hash को अक्सर समांथा की इंस्टाग्राम पोस्ट में देखा गया। प्रशंसकों को इससे हिंट मिला कि नागा से अलग होने के बाद समांथा हैश की देखभाल कर रही हैं। मगर रविवार को नागा ने अपनी पोस्ट से खुलासा किया कि उन्होंने अपना वीकेंड हैश के साथ गुजारा। फोटो में हैश को चैतन्या की कार में देखा गया। नागा और हैश, दोनों साथ में सनसेट एंजॉय करते दिखाई दिए। इस फोटो के सामने आने के बाद प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि नागा-समांथा दोनों मिलकर हैश को पाल रहे हैं। लोग दावा करने लगे कि एक्स कपल के बीच पैचअप हो गया है। इन खबरों के बीच समांथा ने इंस्टा स्टोरी पर क्रिप्टिक पोस्ट साझा किया है। 

समांथा ने एक कोट शेयर किया है जिसमें लिखा है- जिन लोगों के लिए दयाभाव कोई स्ट्रैटिजी नहीं, बल्कि उनके जिंदगी जीने का तरीका होता है, उनको सलाम। अब समांथा इस पोस्ट के माध्यम से क्या इशारा करना चाहती हैं, उसे वो ही बेहतर बता सकती हैं। लेकिन इतना जरूर है एक्स कपल के बीच रिश्ते बेहतर होने पर प्रशंसक बेहद खुश होंगे। 2021 में अलग होने के पश्चात् समांथा और नागा अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुके हैं। बीते दिनों कुछ ख़बरें आई थी जिनमे बताया जा रहा था कि अभिनेता बॉलीवुड ब्यूटी शोभिता धुलिपाला को डेट कर रहे हैं। वहीं समांथा का सारा फोकस काम पर है।

शादी करने जा रहे है सलमान खान! एक्टर की इस पोस्ट ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

शाहिद संग किसिंग सीन पर बोली कंगना रनौत- 'बुरे सपने जैसा था...'

'स्टारकिड के कारण मुझे रातोरात फिल्म से निकाल दिया', इस एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -