शादी करने जा रहे है सलमान खान! एक्टर की इस पोस्ट ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी
शादी करने जा रहे है सलमान खान! एक्टर की इस पोस्ट ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट किया जिसके बाद हर तरफ सनसनी मच गई है। दरअसल, सलमान खान ने जो फोटो साझा की है उसमें वह एक लड़की के साथ खड़े दिखाई दिए हैं। इस के चलते उन्होंने लड़की के कंधे पर हाथ रखा है तथा लड़की ने उनके कंधे पर सिर। इस तस्वीर में दोनों ने व्हाइट कलर की टी-शर्ट और ट्रैक पैंट पहना है। गौर करने वाली बात ये भी है कि इन दोनों की टी-शर्ट पर एक ही नबंर लिखा है- 27/12, जो सलमान खान के जन्मदिन की तारीख है।

वहीं मिस्ट्री गर्ल संग इस प्यारी सी फोटो को साझा करते हुए सलमान खान ने लिखा है- ‘अपने दिल का एक छोटा सा टुकड़ा शेयर कर रहा हूं कल’। ये बात लिखकर सलमान ने प्रशंसकों के दिलों की धड़कने बढ़ा दी हैं। इसके अतिरिक्त सलमान खान ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘मैं हमेशा तुम्हारे लिए खड़ा रहूंगा।’ अब सोशल मीडिया पर उनका ये पोस्ट जबरदस्त वायरल हो रहा है। प्रशंसक सलमान के इस पोस्ट को देखने के बाद उनकी शादी की कयासबाजी भी लगाने लगे हैं। 

वही इस मिस्ट्री गर्ल को सलमान के साथ देखकर प्रशंसकों को लगने लगा है जैसे सलमान खान जल्द ही अपनी शादी या फिर रिलेशनशिप का ऐलान करेंगे। हर कोई ये कह रहा है सलमान भाई शादी करने वाले हैं। हालांकि सलमान ने जिस मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो शेयर की है भले ही उसका चहेरा ना दिख रहा है, मगर उनके हेयर स्टाइल और फिगर को देखकर लग रहा है कि ये उनकी भांजी अलिजेह अग्निहोत्री है। हो सकता है कि सलमान अपने जन्मदिन वाले दिन भांजी अलिजेह अग्निहोत्री को लेकर कुछ धमाका करने वाले हो। फिलहाल सलमान खान के इस पोस्ट पर सस्पेंस बरकरार है। 

'मुझसे पर्सनली मिलो, फिर...', क्यों ऐसा बोली शहनाज गिल?

शहनाज गिल ने फिल्म मेकर्स से कर डाली ये डिमांड, बोली- 'किसी किताब को...'

बड़े पर्दे पर दिखेगी सीमा हैदर-सचिन की लव स्टोरी, दिल्ली में होगी फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -