नागार्जुन के बेटे-बहु का 40 दिनों वाला हनीमून प्लान
नागार्जुन के बेटे-बहु का 40 दिनों वाला हनीमून प्लान
Share:

जी हां एक बार फिर से सुनने में आया है की साऊथ के साथ ही बॉलीवुड के भी एक चर्चित अभिनेताओ में शुमार अभिनेता नागार्जुन जो की एक बार फिर से सुर्खियों में है इसके पीछे का कारण सुन आप भी  चोंक जाएंगे जी हाँ, पता चला है कि साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य अक्किनेनी ने हैदराबाद में पूर्व में एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु से सगाई कर ली है. तथा पूर्व में इन दोनों की ही इंगेजमेंट सेरेमनी भी हो चुकी है.

देखा जाए तो इन दोनों ने ही 7 साल पहले आई अपनी ही फिल्म 'ये माया चेसवे' की स्टाइल में एक-दूसरे को इंगेजमेंट रिंग पहनाई थी. इस फिल्म में नागा ने कार्ति जबकि समांथा ने जेसी का रोल प्ले किया था. यह समांथा की डेब्यू फिल्म भी थी. अब एक बार फिर नागार्जुन के बेटे के चर्चे है.

जी हां बता दे कि, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य और एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु इसी साल 6 अक्टूबर को शादी करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी हिंदू और क्रिश्चियन दोनों धर्मों के रीति रिवाज के मुताबिक होगी. शादी का कार्यक्रम गोवा में 3 दिनों तक चलेगा. इसके बाद समांथा और नागा चैतन्य 40 दिन लंबे हनीमून पर जाएंगे. खबरें तो यहां तक भी हैं कि दोनों का हनीमून 2 महीने का भी हो सकता है. नवंबर के आखिर में दोनों घर लौटेंगे. 

'परी' बन डरा रही अनुष्का....

CM ममता भी सुमिता के जाने से आहत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -