जन्मदिन से पहले नागार्जुन के फैंस ने चलाया ट्रैंड
जन्मदिन से पहले नागार्जुन के फैंस ने चलाया ट्रैंड
Share:

सुपरस्टार  नागार्जुन अक्किनेनी का जन्मदिन में कुछ दिन ही बाकी है, और उनके  प्रशंसकों के लिए इसका उत्सव का समय कुछ ही दिन दूर है. बेशक, यह COVID-19 स्थिति के कारण पिछले वर्षों की तरह भव्य नहीं होगा, लेकिन यह निश्चित रूप से प्रशंसकों को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने पसंदीदा अभिनेता पर इच्छाओं की बौछार करने से नहीं रोकेगा. नागार्जुन लंबे समय से साउथ इंडियन फिल्म उद्योग का एक बड़ा हिस्सा रहे हैं और उनके पास एक बड़ा प्रशंसक आधार है जो हर दिन बढ़ता रहता है.

इस बीच, अभिनेता की बहू सामंथा अक्किनेनी ने सोशल मीडिया पर कुछ खास यादें साझा किया है, जो सभी को उत्साहित करने के लिए निश्चित है. उन्होंने ट्विटर पर सुपरस्टार के जन्मदिन के आगे कॉमन डिस्प्ले पिक्चर (सीडीपी) की एक झलक दी है. उसी के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री लिखती है, "“The King... honoured to release the CDP to celebrate @iamnagarjuna‘s birthday .. to know him is to love and respect him forever. A king at heart.”  और इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. ऐसा लगता है जैसे ट्विटर पर #KingNagBirthdayCDP पहले से ही ट्रेंड कर रहा है.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो, नागार्जुन अक्कीनेनी आखिरी बार फिल्म मनमधु 2 में रकुल प्रीत सिंह के साथ दिखाई दिए थे जो 2019 में रिलीज़ हुई थी. वह अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की सह-कलाकार बॉलीवुड फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में नज़र आएंगी. सुपरस्टार के पास एक और प्रोजेक्ट है, जिसका शीर्षक है वाइल्ड डॉग. खबरों के अनुसार, नागार्जुन बिग बॉस तेलुगु 4 के होस्ट के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने रियलिटी शो की शूटिंग शुरू कर दी है. उसी के संबंध में और अपडेट की प्रतीक्षा की जा रही है.

 

इस समय अपने डॉग के साथ वक़्त बिता रहे है विजय

रश्मिका में पिंक ड्रेस में बिखेरी खूबसूरती

वर्कआउट करते नज़र आए अखिल अक्किनेनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -