सामंथा ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

सामंथा ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

सामंथा अक्किनेनी मालदीव में नागा चैतन्य के साथ अपने पति के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। क्यूट कपल छुट्टी मनाने निकल पड़ा है और साथ में क्वालिटी टाइम बिता रहा है। अब, अभिनेत्री ने क्रिस्टल क्लीयर ब्लू वाटर और लुभावने दृश्य का आनंद लेते हुए खुद की एक सुंदर तस्वीर साझा की है, जबकि पति नागा चैतन्य ने इस तस्वीर को क्लिक किया है।

अभिनेत्री द्वारा साझा की गई तस्वीरों में सैम ने एक विचित्र प्रिंट की ड्रेस और टोपी पहन रखी है, क्योंकि वह अपने गर्दन के पीछे के टैटू को दिखाती है। जाहिर है, मालदीव हर सेलिब्रिटी की छुट्टी मनाने की जगह बन गया है। रकुल प्रीत सिंह भी इस समय अपने परिवार के साथ एक यात्रा पर हैं।

वर्कफ्रंट पर अभिनेत्री ने हाल ही में अपने आगामी चैट शो, सैम जाम के कुछ एपिसोड को लपेटा। विजय देवरकोंडा, चिरंजीवी और राणा दग्गुबाती ने सामंथा अक्किनेनी के साथ अपने संबंधित मूवी के लिए शूटिंग की। कथित तौर पर, नागा चैतन्य टॉक शो पर भी नज़र आ सकती है। शमांथा, विग्नेश शिवन निर्देशित फिल्म काथु वाकुला रेंदु कधल के लिए भी शूट करेंगे, जिसमें विजय सेतुपति और नयनथारा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। काम के मोर्चे पर नागा चैतन्य उनकी आगामी फिल्म लव स्टोरी में साई पल्लवी के साथ नजर आएंगे।

जब लड़के ने दिया प्यार का झांसा और कर लिया दुष्कर्म तो लड़की ने उठाया ये कदम

प्रभास की नई फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट की हुई घोषणा

'कमिटमेंट' फील का टीज़र हुआ रिलीज